Begin typing your search above and press return to search.

तारक मेहता को मिली नई दया बेन, दिशा वकानी की होगी छुट्टी... जानिए कौन है नया दया भाभी

तारक मेहता को मिली नई दया बेन, दिशा वकानी की होगी छुट्टी... जानिए कौन है नया दया भाभी
X

Taarak Mehta Ka Chhota Chashmah

By NPG News

मुबंई 19 जून 2022 I टीवी सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन की जल्द ही वापसी होने जा रही है। कयास लगाए जा रहे थे कि दिशा वकानी एक बार फिर दयाबेन के अवतार में नजर आएंगी लेकिन दिशा को एक अदाकारा ने रिप्लेस कर दिया है। अब शो में दयाबेन का रोल ये नई एक्ट्रेस निभाने जा रही हैं।

निर्माता असित कुमार मोदी ने हाल ही में मीडिया को सूचित किया था कि प्रसिद्ध चरित्र कहानी पर वापस आ जाएगा, लेकिन वह दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी की वापसी की पुष्टि नहीं कर सकता है। शो के दर्शक अपनी फेवरेट दिशा वकानी को मिस कर रहे हैं। अभिनेत्री हमेशा सबसे यादगार रहेगी। उनके सिग्नेचर 'हे मां माताजी' से लेकर 'टप्पू के पापा' तक - फैंस उनके किरदार के बारे में सब कुछ मिस करते हैं। वकानी ने सितंबर 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया और फिर कभी वापस नहीं आईं।


एक सूत्र का कहना है, "राखी विजान को दयाबेन की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। राखी सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग अच्छी है। "विजान इससे पहले 'देख भाई देख', 'बनेगी अपनी बात', 'नागिन 4' जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने 'गोलमाल रिटर्न्‍स' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 2' में भी हिस्सा लिया था।

Next Story