Begin typing your search above and press return to search.

स्पा सेंटर की आड़ में SEX रैकेट: व्हाट्सएप्प ग्रुप में युवतियों की आपत्तिजनक फोटो भेज होती थी डील, पांच महिला और तीन पुरुषों पकड़ाए

स्पा सेंटर की आड़ में SEX रैकेट: व्हाट्सएप्प ग्रुप में युवतियों की आपत्तिजनक फोटो भेज होती थी डील, पांच महिला और तीन पुरुषों पकड़ाए
X
By NPG News

लखनऊ। स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने संचालक समेत पांच महिला और तीन पुरुषों को पकड़ लिया। मौके पर कई आपत्तिजनक सामान भी मिला। ये पूरा मामला विकासनगर थाने का है।

दरअसल, विकासनगर पुलिस को जानकारी मिली कि टाटा मोटर्स की आईक्यू टावर नाम की कॉमर्शियल बिल्डिंग है। इसमें रोज डे यूनिक्स सैलून के नाम से स्पा सेंटर के नाम से संचालित हो रहा है। इसका संचालन प्रद्युम्मन सिंह का है। साथ ही स्पा सेंटर में कुछ लोगों की हरकतों की वजह से वह लोग परेशान हो रहे है। कई बार देर रात तक यहां लड़कियों का आना-जाना लगा रहता है।

इस सूचना के बाद पुलिस ने रेड कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर में छापा मारा। महानगर एसीपी जया शांडिल्य और विकासनगर इंस्पेक्टर टीबी सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची। मौके से पुलिस ने पांच युवतियों व तीन युवकों को गिरफ्तार किया। पकड़े गये युवकों में स्पा सेंटर का संचालक उन्नाव निवासी प्रद्युमन सिंह, बाराबंकी का अशोक व गोलू पकड़े गये। स्पा सेंटर के अंदर से कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। जिससे साफ हो गया कि अनैतिक रूप से देह व्यापार का कारोबार चलता है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने ले गई। जहां मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक संचालक प्रद्युमन सिंह ने स्पा सेंटर की आय बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया ग्रुप भी बना रखा था। जिसके जरिए वह सेक्स रैकेट संचालित करता था। इस ग्रुप में उसने कई युवतियों के आपत्तिजनक फोटो भी डाल रखे थे। वहीं ग्रुप में अश्लील मेसेजों के जरिए चैटिंग की जाती थी। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी युवतियों से इस ग्रुप में शामिल ग्राहकों से वीडियो कॉलिंग कर अश्लील बातें भी करते थे पुलिस ने ग्रुप से जुड़े सभी सदस्यों के बारे में जानकारी जुटा रही है। ताकि उनसे भी पूछताछ की जा सके।

पुलिस का कहना है कि स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक सामग्रियां मिली हैं। इससे साफ होता है कि वेश्यावृत्ति का धंधा अवैध तरीके से चलाया जा रहा है। इस मामले में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और मामला दर्ज कर लिया गया है।

Next Story