Begin typing your search above and press return to search.

Sonam Kapoor Baby: डिलीवरी के बाद घर लौटीं सोनम, बेटे की पहली झलक आई सामने... पूजा का Video वायरल

Sonam Kapoor Baby: डिलीवरी के बाद घर लौटीं सोनम, बेटे की पहली झलक आई सामने... पूजा का Video वायरल
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा प्राउड पैरेंट बन गए हैं. 20 अगस्त को ही सोनम ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. शुक्रवार को ही सोनम कपूर 6 दिनों तक अस्पताल में बिताने के बाद आखिरकार डिस्चार्ज होकर घर पहुंचीं. अपने बेटे के साथ घर पहुंचते ही उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया गया. आनंद आहूजा और सोनम कपूर की बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. नाती के आगमन की खुशी में सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर ने बच्चे के लिए पूजा रखी थी.

अस्पताल से घर जाते वक्त सोनम कपूर को गाड़ी में बैठे हुए कैप्चर किया गया. हालांकि, एक्ट्रेस और बच्चे का चेहरा सामने नहीं आया. सोनम और आनंद का घर के अंदर पहुंचने के बाद का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चे का वेलकम करते हुए पूजा हो रही है. बच्चे को गोद में आनंद आहूजा ने पकड़ा है. वहीं सोनम पति आनंद के बगल में खड़ी हैं. जो वीडियो सामने आया है उसमें आनंद आहूजा का जेस्चर देखने लायक है. वो अपने बच्चे को निहारे जा रहे हैं. मानो बच्चे की क्यूटनेस देखकर उनका मन ही नहीं भर रहा. वे अपने बच्चे को टकटकी लगाए देखे जा रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं. सोनम कपूर का चेहरा वीडियो में भी नजर नहीं आया है. सोनम और आनंद दोनों ही व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे. देखिए वीडियो...

इस वीडियो को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि सोनम कपूर के घरवालों के लिए ये दिन कितना स्पेशल है. सोनम के पिता अनिल कपूर नाती का वेलकम कर काफी खुश दिखे. उनकी एक्साइटमेंट साफ पता चली. आनंद आहूजा ने पैपराजी को मिठाइयां बांटी. सोनम कपूर को फैंस और सेलेब्स बच्चे के साथ घर लौटने की बधाई दे रहे हैं. आनंद आहूजा और सोनम अपनी लाइफ की ये नई जर्नी शुरू कर खुश हैं. पेरेंटहुड को वो काफी एंजॉय कर रहे हैं.


Next Story