Begin typing your search above and press return to search.

हॉरर फिल्म देखकर 8 साल के बच्चे ने गुड़िया को फंदे से लटकाया, फिर खुद भी फंदे पर लटक गया...

हॉरर फिल्म देखकर 8 साल के बच्चे ने गुड़िया को फंदे से लटकाया, फिर खुद भी फंदे पर लटक गया...
X
By NPG News

पुणे 02 जून 2022 I 8 वर्षीय बच्चे की आत्महत्या ने सबको हैरान कर दिया है। मासूम को मोबाइल फोन पर हॉरर फिल्में देखने का शौक था। खुदखुशी से पहले उसने कोई हॉरर मूवी देखी तथा खेल-खेल में पहले गुड़िया को फांसी लगाई। बाद में स्वयं भी अपने गले में रस्सी लगाकर जान दे दी।

ये घटना सोमवार शाम को पिंपरी चिंचवाड़ के थेरगाव इलाके में हुई। यहां आठ साल के बच्चे ने हॉरर फिल्म देखने के बाद फांसी लगाने के एक सीन को रिक्रिएट करते हुए अपनी जान गवां दी। इस दौरान पहले उसने एक गुड़िया को फांसी लगाकर सीन का रिक्रिएशन किया।

दरअसल, दोपहर के वक्त उसकी मां घर के काम में लगी थी. भाई और बहन पढ़ाई करने में व्यस्त थे. उन सब की नजरों से हटकर वह अकेले ही कमरे में मोबाइल पर अंग्रेजी हॉरर फिल्म देख रहा था. कुछ देर बाद वह अपनी बहन की गुड़िया के साथ खेलने लगा.उसने उस गुड़िया के चेहरे पर काला कपड़ा लपेटकर उसे उसी तरह सूली पर चढ़ाया, जिस तरह का सीन उसने अंग्रेजी फिल्म में देखा था. कहा जा रहा है कि यह सब करने के बाद कमल को अहसास हुआ कि उसकी हरकत की वजह से गुड़िया उसे दुनिया में अकेला ही छोड़कर भगवान के पास चली गई. तुरंत ही कमल ने खिड़की से टंगी हुई रस्सी अपने गले में बांधकर खुदकुशी कर ली.

बच्चे की मां ने इस बारे में बताया कि वो ऊपर काम कर रही थी और बच्चा नीचे खेल रहा था। जब वो नीचे आई बच्चा लेटा हुआ था। इस दौरान उसके मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था। जब कपड़ा हटाया गया तो उसके गले में फंदा नजर आया। इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पुलिस मौते पर पहुंची, जिसके बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बच्चे की मौत की पुष्टि कर दी। फिलहाल अब बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Next Story