Begin typing your search above and press return to search.

Reliance Jio का बंपर तोहफा: अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ फोन भी फ्री... जानिए सब कुछ

Reliance Jio का बंपर तोहफा: अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ फोन भी फ्री... जानिए सब कुछ
X
By NPG News

नईदिल्ली I रिलायंस जियो अपने यूजर्स को कई प्लान ऑफर करती है. दूसरी टेलीकॉम कंपनियां भी कई तरह के प्लान्स ऑफर करती हैं, लेकिन जियो के पोर्टफोलियो में एक ऐसा प्लान है, जो दो साल की वैलिडिटी के साथ आता है. ऐसा यूनीक प्लान कोई दूसरी टेलीकॉम कंपनी फिलहाल ऑफर नहीं कर रही.

दरअसल, रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं, वह दो साल की वैलिडिटी के साथ आता है और काफी किफायती भी है. कई तरह के बेनिफिट्स ऑफर करनेवाला यह जियोफोन का प्लान है. इसमें जियो की टेलीकॉम सर्विसेस के लाभ के साथ ही यूजर्स को जियो फोन भी मिलता है. ऐसे देखें, तो एक रीचार्ज में दो साल की वैलिडिटी भी और एक फोन भी, दोनों मिलेगा.

जियो के इस प्लान की कीमत 1999 रुपये है. इस तरह दो हजार रुपये से कम कीमत में आपको दो साल के रीचार्ज के साथ-साथ फोन भी मिल जाएगा. इस रीचार्ज प्लान के साथ जियो फोन भी मिलेगा. जियो रीचार्ज में यूजर्स को दो साल की वैलिडिटी के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग, 48GB डेटा और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. ध्यान रहे कि यह प्लान नये यूजर्स के लिए है. इसका मतलब यह कि जो लोग नया जियो फोन खरीदेंगे, उन्हें यह ऑफर मिलेगा. जियो फोन बेशक एक फीचर फोन है, लेकिन इसके बावजूद यह खास है. इसमें यूजर को 4जी सर्विस मिलती है. फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है. फोन के स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड के साथ एक्सपैंड कर सकते हैं. इस हैंडसेट में कैमरा भी दिया गया है. इस फोन में टॉर्च, एफएम रेडियो और 3.5mm ऑडियो जैक सहित कई खास फीचर भी आपको मिलेंगे. इस डिवाइस में WhatsApp, Facebook, YouTube सहित कई ऐप्स का ऐक्सेस भी मिलता है.

Next Story