Begin typing your search above and press return to search.

रानू मंडल अब इस मशहूर एक्टर के साथ करने जा रहीं काम, फिल्म 20 नवंबर को आएगी फ्लोर पर.... शाहरुख-सलमान से भी ज्यादा पॉपुलर है ये सुपरस्टार

रानू मंडल अब इस मशहूर एक्टर के साथ करने जा रहीं काम,  फिल्म 20 नवंबर को आएगी फ्लोर पर.... शाहरुख-सलमान से भी ज्यादा पॉपुलर है ये सुपरस्टार
X
By NPG News

नईदिल्ली 19 नवम्बर 2021। हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाने वाली रानू के पास अब एक और फिल्म में गाने का ऑफर आया है। हालांकि ये ऑफर उन्हें बॉलीवुड से नहीं बल्कि बांग्लादेश से मिला है। रानू मंडल को बांग्लादेश के फिल्म स्टार हीरो अलोम द्वारा निर्मित दो अलग-अलग फिल्मों के लिए दो गानों की पेशकश की गई है। रानाघाट के बेगोपारा की रहने वाली रानू मंडल ने 2019 में लता मंगेशकर के प्रतिष्ठित गीत एक प्यार का नगमा है के गायन के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। अब माना जा रहा है कि वे बांग्लादेशी फिल्म इंडस्ट्री में भी कुछ अनोखा करेंगी।


आपको बता दें अब, वह बांग्लादेशी फिल्मों के लिए दो गाने गा रही हैं, जिन्हें बांग्लादेशी हीरो और सोशल मीडिया स्टार अशरफुल अलोम सईद उर्फ ​​हीरो अलोम द्वारा निर्मित किया जा रहा है। 3 नवंबर को हीरो अलोम ने फेसबुक पर रानू मंडल के साथ अपनी बातचीत का एक क्लिप शेयर किया था. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए इस खबर को भी साझा किया था. मालूम हो, उन्हें दो फिल्मों के लिए गाने का मौका मिला है, जिनका निर्माण खुद अलोम कर रहे हैं. फिल्म 20 नवंबर को फ्लोर पर आएगी। आपको बता दें वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 532k बार देखा जा चुका है और इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में हजारों कमेंटस भी देखने को मिल रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को सबसे पहले मौका दिया था। उन्होंने अपनी फिल्म हैप्पी, हार्डी और हीर में दो गाना गाने का मौका दिया। फिल्म में रानू मंडल ने आशिकी में तेरी और तेरी मेरी कहानी गाना गाया था। इसके लिए उन्हें लाखों रुपये मिले थे, लेकिन रानू ये लोकप्रियता संभाल नहीं पाईं।


फिल्मों के बाद रानू के पास स्टेज शोज और फैशन शो तक के ऑफर आए। जहां उनके एटिट्यूड की वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं वो सिंगिंग शो का हिस्सा भी बनीं। गौरतलब है कि लंबे समय से रानू मंडल को काम नहीं मिला है लेकिन पिछले दिनों वो बचपन का प्यार गाना गाती हुईं नजर आई थीं।

स्टार अशरफुल अलोम सईद उर्फ ​​हीरो अलोम की बांग्लादेश में बड़ी फैन फॉलोइंग है। बड़े-बड़े क्रिकेटर्स इनके साथ फोटो खिंचवा चुके हैं। लेकिन इनकी जिंदगी की राह इतनी आसान नहीं थी हमेशा से। एक ऐसा भी वक्त था जब उनके पास रहने को छत और पेट भरने को खाना तक नहीं था।


सोशल मीडिया और यूट्यूब पर इनकी लोकप्रियता रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे दिगग्जों से भी ज्यादा है। ये हीरो इन दिग्गजों की तरह कोई बड़ी फिल्में नहीं करता। ना ही उनकी तरह हैंडसम है और ना ही विदेशों में हीरोइन के साथ रोमांस करता है । फिर भी ये हीरो इतना पॉपुलर है कि इनके साथ सेल्फी लेने के लिए लोग लाइन लगाते हैं ।

अलोम ने कई फिल्मों में काम किया है और 500 से ज्यादा गाने प्रोड्यूस किए हैं। अलोम की लोकप्रियता का आलम ये है कि फैंस ने इनके नाम से फेसबुक पर कई पेज बना रखे हैं । उनके गानों को भी चंद मिनटों में लाखों व्यूज मिल जाते हैं।


अलोम की कमाई 2 करोड़ रुपए है जो बांग्लादेश के किसी भी हीरो से कहीं ज्यादा है। अगर यूं कहा जाए कि उनके गाने सिर्फ उनके नाम पर चल जाते हैं तो ये गलत नहीं होगा। हर गाने में अलोम के साथ आप एक खूबसूरत हीरोइन को देख सकते हैं ।

अपनी मां और अपना घर चलाने के लिए अलोम ने अपने पिता कि तरह चनाचूर बेचना शुरू कर दिया। चनाचूर बेचने के कारण वो अपनी आगे की पढ़ाई जारी नहीं रख पाए। दिनभर चनाचूर बेचने के बाद अलोम शाम के वक्त एक वीडियो की दुकान पर आ कर बैठते थे। यहीं से उन्हें फिल्मों और मॉडलिंग करने का शौक चढ़ा। अलोम ने कुछ ही समय बाद वो दुकान खरीद ली।


दिन में वह चनाचूर बेचते थे और रात को दुकान संभालते थे। अलोम की जिंदगी में बदलाव तब आया जब उनकी दुकान पर आने वाले एक शख्स ने उन्हें गोद ले लिया। अब्दुर रज्जाक नाम का यह शख्स ही था जिसने अलोम को केबल-टीवी का बिजनेस सेट कराने में मदद की। अलोम का केबल-टीवी का बिजनेस चल पड़ा लेकिन एक्टर बनने की उनकी ख्वाहिश अभी भी अधुरी थी।

2008 में अलोम ने अपनी पहली म्यूजिक वीडियो प्रोड्यूस की और उसे अपने केबल-टीवी पर रिलीज किया। लोगों ने उनके वीडियो को काफी पसंद किया। अलोम बताते हैं कि पहले लड़कियां उनके साथ काम करने से कतराती थीं। एक्टर जैसे गुड लुक्स ना होने की वजह से कोई भी उनके साथ काम करने को राजी नहीं होता था।


यूट्यूब पर हिट होने के बाद उन्हें फिल्मों और सीरियल के भी ऑफर आ रहे हैं। वह बांग्लादेश की टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान मुश्फिकर रहीम के साथ काम करना चाहते हैं और इस सिलसिले में उनसे मुलाकात भी कर चुके हैं। आप इनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि जब बाकी खिलाड़ियों को उनके आने का पता चला तो वे खुद अलोम से मिलने पहुंचे। अलोम उन सभी लोगों के लिए आदर्श हैं जो फिल्मों में काम तो करना चाहते हैं लेकिन कोशिश करने से कतराते हैं।


Next Story