Begin typing your search above and press return to search.

उर्फी जावेद की पार्टी में राखी ने कर दी ऐसी हरकत, उर्फी बोली- मेरा तो कुछ हिलता ही नहीं है यार... यूजर्स ने दोनों का खूब उड़ाया मजाक...

उर्फी जावेद की पार्टी में राखी ने कर दी ऐसी हरकत, उर्फी बोली- मेरा तो कुछ हिलता ही नहीं है यार... यूजर्स ने दोनों का खूब उड़ाया मजाक...
X
By NPG News

मुंबई 22 मई 2022 I उर्फी जावेद ने 3 मिलियन यूजर्स फॉलोअर्स हो जाने की खुशी में पार्टी रखी। इस पार्टी में उनकी दोस्त राखी सावंत पहुंची। इस दौरान उर्फी जावेत ने कांच वाली 20 किलो की ड्रेस कैरी की तो वहीं वह राखी सावंत के साथ डांस करती भी नजर आई।

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद ने मुंबई के एक क्लब में आलीशान पार्टी रखी जिसमें राखी सावंत, अक्षित सुखीजा और प्रियांक शर्मा जैसे टीवी स्टार्स मौजूद रहे। इस पार्टी में उर्फी ने व्हाइट ड्रेस ऊपर मोटे कांच के टुकड़ों का इस्तेमाल किया था। पार्टी के दौरान राखी और उर्फी ने एक दूसरे के साथ जमकर डांस किया. इस दौरान राखी और उर्फी 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर बेहद जबरदस्त बैली मूव्स करती दिखाई दीं. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्टी में उर्फी इतनी ज्यादा मस्त हो गईं कि वो हील्स उतारकर नंगे पांव की डांस फ्लोर पर मचलती दिखाई दीं.

उर्फी भी अपनी बेस्ट फ्रेंड राखी के डांस स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश करती हैं. लेकिन वो राखी की तरह डांस नहीं कर पाती हैं. अपने डांस का खुद मजाक उड़ाते हुए उर्फी कहती हैं- मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं कोई तड़पती हुई मछली हूं तुम्हारे आगे. उर्फी मजाकिया अंदाज में कहती हैं- ये सब मैं नहीं कर सकती. मेरा तो कुछ हिलता ही नहीं है यार. उर्फी की बात पर राखी मस्ती में उन्हें डांस करने के लिए मोटिवेट करती हैं. लेकिन उर्फी फिर डांस ना करना ही बेहतर समझती हैं.राखी और उर्फी के इस वायरल वीडियो पर यूजर्स दोनों का खूब मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- पहले क्या एक कम थी, जो दूसरी वाली ने भी एंट्री मार ली. एक दूसरे यूजर ने लिखा- दोनों ही एक कैटेगरी की हैं.


Next Story