Begin typing your search above and press return to search.

मेरी मां मुझे मारती है काटती है, मुझे बचाओ...आरोपी महिला बोली- होमवर्क पूरा नहीं करती, इसलिए करती हूँ पिटाई

मेरी मां मुझे मारती है काटती है, मुझे बचाओ...आरोपी महिला बोली- होमवर्क पूरा नहीं करती, इसलिए करती हूँ पिटाई
X
By NPG News

नोएडा। नोएडा में एक के द्वारा अपनी 9 साल की बच्ची को तार और चिमटे से बेरहमी से पीटती हुए वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में बच्ची के शरीर पर की गई हैवानियत को साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो नोएडा के सर्फाबाद गांव का है। बताया गया कि स्कूल की दूसरी क्लास की जब छात्रा स्कूल गई तो डरी सहमी थी। बताया गया कि ये वीडियो स्कूल की टीचरों ने बनाया, जिसमें वे उससे प्यार से पूछ रही है। बच्ची इतना डरी हुई है कि वह सही से बता तक नहीं पा रही है

वायरल वीडियो में बच्ची कह रही है कि मेरी मां मुझे मारती है काटती है, मुझे बचाओ। वीडियो के वायरल होने के बाद नोएडा कि थाना सेक्टर 113 की पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है और मां से पूछताछ कर रही है। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बच्चे की मां ट्रेडिंग का काम करती है और 4 साल पहले अपने पति से अलग होने के कारण अकेली रह रही थी। अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए मासूम को मथुरा के बाल गृह से गोद लेकर आई थी।

मासूम हरियाणा की है और 3 साल पहले भटकते हुए वृंदावन पहुंच गई थी बाद में पुलिस ने उसे बाल गृह भेजा दिया था। जानकारी मिली की शुरुआत में तो सब कुछ ठीक था, लेकिन बाद में अलग-अलग कारणों से आरोपी महिला मासूम की पिटाई करने लगी। पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला ने कहा कि होमवर्क पूरा नहीं करने पर कभी-कभी बच्ची की पिटाई किया करती थी।

Next Story