Begin typing your search above and press return to search.

एक साथ 9 महिलाओं से शादी, साथ खड़ी देखती रही पहली बीवी... युवक ने ऐसा करने के पीछे दिया अजीबोगरीब तर्क, जानिए

एक साथ 9 महिलाओं से शादी, साथ खड़ी देखती रही पहली बीवी... युवक ने ऐसा करने के पीछे दिया अजीबोगरीब तर्क, जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 18 नवंबर 2021 I ब्राजील (Brazil) में एक शख्स ने एक-दो नहीं बल्कि नौ महिलाओं से शादी (Marriage) रचाई है, वो भी एक ही मंडप में. साओ पाउलो शहर के कैथोलिक चर्च में हुई इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. नौ महिलाओं से शादी रचाने वाले ब्राजीलियाई मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) का कहना है कि उन्होंने ऐसा 'फ्री लव' को सेलिब्रेट करने के लिए किया है.भारत में अभी शादी-ब्याह का सीजन चल रहा है.आपको हर तरफ बैंड-बाजे की धुन सुनाई देगी. भारत में शादियां काफी प्लानिंग से की जाती है. इसे समाज में रुतबे से जोड़ा जाता है. भारत में तो हिंदू धर्म में एक पत्नी के होते हुए दूसरी शादी करना इलीगल है. लेकिन इन दिनों एक शख्स, जिसने एक साथ एक ही मंडप में 9 महिलाओं से शादी (Marriage With 9 Women) की, चर्चा में है. इस अनोखी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये अजीबोगरीब शादी ब्राजील के साउ पाउलो (Sao Paulo) में हुई.


यहां एक चर्च में पादरी की मौजूदगी में आर्थर (Arthur) ने 9 महिलाओं से शादी की. ब्राजीलियन मॉडल ने मुफ्त प्यार के लिए ऐसा किया. इस शादी से पहले आर्थर ने लुआना कज़ाकि के साथ शादी की थी, जिसके साथ वो हाल ही में हनीमून मना कर लौटा था. लेकिन हनीमून से वापस आकर इस जोड़े ने डिसाइड किया कि आर्थर कई अन्य महिलाओं से भी शादी करेगा. दोनों ने ऐसा ही किया. आर्थर ने हाल ही में एक साथ 9 महिलाओं से शादी रचा ली.


पहले से ही शादीशुदा हैं मॉडल Arthur:- 'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) पहले से ही शादीशुदा हैं और उन्होंने अपने हनीमून की हॉट तस्वीरें शेयर करके तहलका मचा दिया था. अब एक साथ नौ महिलाओं से शादी करके वो फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. उनका कहना है कि वो एक महिला से शादी की परंपरा के खिलाफ हैं और इसलिए एक ही मंडप में नौ महिलाओं से शादी करके उन्होंने Monogamy के विरुद्ध आवाज उठाई है.


लेकिन हनीमून मनाकर लौटने के बाद इस कपल ने ऐसा अजीबोगरीब फैसला किया, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. हनीमून से लौटने के बाद इस कपल ने फैसला किया कि आर्थर कई अन्य महिलाओं के साथ भी शादी करेगा. इसके बाद ऐसा ही हुआ. साओ पाओलो में आर्थर ने एक चर्च में पादरी की मौजूदी में 9 महिलाओं के साथ शादी की. बता दें कि यह कपल पहले भी सुर्खियों में रह चुका है. बीते दिनों यह कपल अपने हनीमून की तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहा था. दरअसल, कपल ने फ्रांस की विवादित जगह कैप डी अगड़े पर हनीमून बनाया था. यहां लोग सड़क, मॉल सहित अन्य सार्वजनिक जगहों पर बिना कपड़ों में घूमते हैं. आर्थर ने भी अपनी पत्नी के साथ यहां नेकेड हनीमून मनाया था. अब 9 महिलाओं से शादी करने वाले आर्थर की पत्नी को इससे कोई परेशानी नहीं है. आपको बता दें कि उसने खुद इस फंक्शन को अटेंड किया था. इस शादी के बाद आर्थर का कहना है कि प्यार मुफ्ती में मिलने वाली चीज है और इसे हर किसी के साथ बांटना चाहिए.


कैप डी'आग्डे में सेलिब्रेट किया था हनीमून:- ऑर्थर और लुआना ने अपनी पहली शादी का हनीमून कैप डी'आग्डे में सेलिब्रेट किया था। यह शहर न्यूडिटी के लिए मशहूर है। यहां लोग आराम से बिना कपड़ों के कहीं भी घूम सकते हैं। इस बारे में पूछे जाने पर कपल ने बताया था कि हम पूरे यूरोप की यात्रा करना चाहते हैं और दुनिया के सबसे उदार इलाकों को देखना चाहते हैं।महामारी के दौरान ये कपल लोगों को सेक्स टिप्स भी शेयर कर रहा था। इस बारे में उन्होंने कहा था कि वे दूसरे कपल्स को सेक्स के लिए प्रेरित करना चाह रहे थे, ताकि उनका वैवाहिक जीवन अच्छा बीते। इस महीने की शुरुआत में लुआना को ऑर्थर के गले में पट्टा डाले हुए रेलवे स्टेशन पर घुमाते देखा गया। ऑर्थर ने मास्क पहना हुआ था। यह कपल स्टेशन से होते हुए एक मार्केट में पहुंचा। इस घटना को उन्होंने काफी रोमांचक अनुभव बताया था।



Next Story