Begin typing your search above and press return to search.

Latest Ladies Travel Wear: घूमने का है प्लान तो अपने बैग में जगह दीजिए इन ड्रेसेज़ को, कंफर्ट के साथ दिखेगा आपका खास स्टाइल भी...

Latest Ladies Travel Wear: घूमने का है प्लान तो अपने बैग में जगह दीजिए इन ड्रेसेज़ को, कंफर्ट के साथ दिखेगा आपका खास स्टाइल भी...
X
By Gopal Rao

Latest Ladies Travel Wear : ट्रिप की प्लानिंग शुरू हो तो सबसे पहले सोचना पड़ता है कि कौन-कौन सी और कैसी ड्रेसेज़ रखी जाएं। घूमने जाने से पहले शाॅपिंग करने जा रही हों तो हम आपको कुछ खास सजेशन्स दे रहे हैं। ये ड्रेसेज़ ट्रेवलिंग के लिए एकदम परफेक्ट हैं क्योंकि जब आपको बहुत सारी जगहों पर घूमना है तो कंफर्ट फर्स्ट प्रायोरिटी है। ये सभी ड्रेसेज़ इस लिहाज से परफेक्ट हैं। साथ ही ये आपको स्टाइलिश भी दिखाएंगी। आप एक से एक अच्छी फोटोज़ भी क्लिक करवा पाएंगी। तो आइए ट्रैंड से वाकिफ़ होते हैं।


ओवर साइज़्ड टी शर्ट, लोअर या शाॅर्ट्स

आजकल ओवर साइज़्ड टी शर्ट और लोअर ट्रिप और कैज़ुअल आउटिंग के लिए यंग गर्ल्स का फेवरेट पहनावा है और एक्चुली ये बेहद कंफर्टेबल ड्रेस है। खासकर गर्मी में। लूज़ काॅटन ढीली-ढाली टी शर्ट के साथ कंफर्टेबल शाॅर्ट्स हों या छुटपुट सामान रखने के लिए बड़े पाॅकेट वाला लोअर हो तो फिर बात ही क्या!


मिडी ड्रेस

अभी ट्रेवलिंग के लिए मिडी ड्रैस बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है। इसमें एक से एक वैरायटी है। आप ब्राॅड ब्लैक एंड व्हाइट चैक वाली मिडी पहने या कमर पर बेल्ट वाली साॅलिड कलर मिडी, अब बहुत ही आकर्षक लगने वाली हैं। ये ड्रेस आपको फिट, रेडी और कूल दिखाती है। इसे कैरी करना भी बेहद कंफर्टेबल है।


कुर्ती विद पलाज़ो

ये लेडीज़ का फेवरेट और मोस्ट कंफर्टेबल ट्रेवल वियर है। उम्र 15 की हो या 75 की, आप घूमने जा रही हैं तो इसे कैरी करना ज़रूर पसंद करेंगी। गर्मी है तो काॅटन कुर्ती डाली, मैचिंग या कंट्रास्ट पलाज़ो के साथ इसे पेयर किया और निकल पड़े। पलाज़ो जींस की तरह वेस्ट पर टाइट नहीं होते, इसलिए इसका कंफर्ट अलग ही होता है।


मैक्सी ड्रैस विद डेनिम जैकेट

ये ड्रैस आपकी स्टाइलिश भी बनाएगी और कंफर्ट भी देगी। आपका ड्रैस दूसरों को बहुत ही कैची लगेगा और खुद इसे पहनकर आप काफी फ्री महसूस करेंगी। साथ में फंकी एक्सेसरीज़ भी इस्तेमाल कर सकती हैं।


स्लीवलेस टीशर्ट, लोअर और स्कार्फ़

यह भी गर्मियों में बहुत पसंद किया जाने वाला ट्रेवल आउटफिट है। स्लीवलेस टीशर्ट से अंडरआर्म में पसीना नहीं ठहरेगा। लोअर कंफर्ट देगा और धूप तेज़ हो जाए तो स्कार्फ़ बहुत काम आएगा। कंफर्ट के साथ ये आपको बहुत माॅर्डन और स्टाइलिश भी बनाएगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story