Begin typing your search above and press return to search.

Latest Design Ka Lahenga: फेस्टिव सीजन और शादियों में आप कुछ स्पेशल दिखाना चाहती हैं तो इस ट्रेंडी को ट्राई कर बढ़ा सकती है...

Latest Design Ka Lahenga: फेस्टिव सीजन और शादियों में आप कुछ स्पेशल दिखाना चाहती हैं तो इस ट्रेंडी को ट्राई कर बढ़ा सकती है...
X
By NPG News

NPG DESK

Latest Design Ka Lahenga: अभी त्योहारों का सीजन चल रहा है और इसके बाद शादियों का सीजन शुरू हो जाएगा। इस समय महिलाओं को पसंद होता है सजना धजना और नए स्टाइलिश ड्रेस पहनना। त्योहार और शादी को लेकर महिलाएं और लड़कियां काफी एक्साइटड रहती हैं। इस समय लहंगा पहनना पसंद करती है। इसके लिए आनलाइन और ऑफलाइन बहुत सर्च करती है। बता दे कि इस साल एक से बढ़कर एक लहंगा फैशन में हैं। अगर आप भी इस सीजन अलग और हटकर कुछ करना पहनना चाहती है तो आपके लिए लेकर आए है कुछ बेहतरीन डिजाइन के लहंगे।


जरकन वर्क लहंगा हैवी और क्लासी डिजाइन कैरी कर सकती हैं तो आप इस तरह का लहंगा चुन सकती हैं। ऐसा लहंगा आपको मार्केट में 5000 रुपये से लेकर 9000 रुपये तक के बीच में मिल जाएगा। मेकअप के लिए पिंक कलर का इस्तेमाल कर सकती हैं। बालों के लिए आप ओपन हेयर स्टाइल को चुन सकती हैं। ऐसी ऑउटफिट के साथ ओपन हेयर स्टाइल काफी खूबसूरत नजर आएगा।


फ्लावर डिजाइन लहंगा आज कल लहंगे में बैज कलर काफी ट्रेंडी है। ऐसा लहंगा दिन के फंक्शन के लिए बेस्ट रहता है। इस तरह का डिजाइन आपको करीब 2000 रुपये से लेकर 4000 रुपये तक के बीच में मिल जाएगा। इस पर बने ये फूलों का डिजाइन काफी सोबर लुक देता है। बालों के लिए आप ओपन ब्रैड चुन सकती हैं। या कर्ल्स कर सकती हैं।


यूनिक और क्लासी ट्राई करना चाहती हैं तो इस तरीके का डिजाइन आपके लिए परफेक्ट रहेगा। ऐसा डिजाइन आपको मार्केट में करीब 5000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा। हेयर स्टाइल के लिए आप स्लीक स्टाइल में ओपन हेयर को चुन सकती हैं। साथ ही ज्वेलरी के लिए आप हैवी इयररिंग्स को चुन सकती हैं।




Next Story