Begin typing your search above and press return to search.

Kissing Style: किस करने के स्टाइल से जाने पार्टनर के दिल में छुपा राज, फिर बढ़ाएं रिलेशनशीप

Kissing Style: किस करने के स्टाइल से जाने पार्टनर के दिल में छुपा राज, फिर बढ़ाएं रिलेशनशीप
X
By NPG News

NPG DESK - Kissing Style: जब भी आप किसी रिलेशनशिप में आते हैं तो अपने पार्टनर को अच्छे से जानने की कोशिश करते हैं।इसके लिए आप कई तरह के तरीके अपनाते हैं। कभी पार्टनर के नजदीक तो कभी दूर जाकर तो कभी रिलेशनशिप में आकर एक -दूसरे को जानने की कोशिश करते हैं, लेकिन बहुत कुछ नहीं जान पाते है। ऐसे में आप परेशान न हो आपके पार्टनर की किसिंग स्टाइल भी कई बातें बताती हैं। किसिंग किसी भी रिश्ते का अहम हिस्सा होता है और यह आपकी बोंडिंग को बढ़ाने का काम करता हैं।आपका प्यार भरा संदेश पार्टनर तक पहुंचाने का बेहतर तरीका होता है। जैसे आंखों से बिना कहे भावनाएं जान सकते हैं, वैसे ही किसिंग स्टाइल भी रिलेशनशिप के राज खोलते हैं। जानते हैं किसिंग स्टाइल से पार्टनर का स्वभाव...

रोमांटिक नेचर वाले

जो लोग अपने पार्टनर के साथ किस आंखें बंद करके लेते है, वे बेहद रोमांटिक किस्म के होते हैं और प्यार की दुनिया में खो जाना चाहते हैं। यदि उनकी पार्टनर उन्हें प्यार करने में देर करे या जरा भी ढिलाई बरते तो उनके प्यार का बुखार तुरंत उडन छू भी हो जाता है। ऐसे पार्टनर अगर थोड़ा संयम रखें तो बेहद रोमांटिक लाइफ जी सकते हैं।

ऐसे लोग अच्छे व्यक्तित्व के मालिक

जो लोग धीरे धीरे किस करते हैं तो इसका मतलब है कि आप विचारक हैं। आप धीरे-धीरे सोच विचार कर और अच्छा-बुरा सोचकर ही कोई कदम उठाते हैं। वैसे तो यह आपकी अच्छी खासियत है लेकिन अगर आपका पार्टनर जरूरत से ज्यादा एक्टिव है तो आपकी यह खासियत आपकी सबसे बड़ी कमी भी साबित हो सकती है।

सेंसेटिव किस्म के होते हैं

जो लोग सॉफ्टली किस करते हैं । उनका मतलब है कि पार्टनर बहुत रोमांटिक है। ये चाहते हैं कि इनके किस का असर पार्टनर पर ज़्यादा समय तक रहे। इस तरह का किस बहुत ज़्यादा पैशनेट होता है और पार्टनर को एक्साइटेड कर देता है। इस तरह का किस करने वाले पार्टनर बेहद सेंसिटिव होते हैं और कोई भी फैसला लेने में किसी तरह की गलती नहीं करते।

केयरिंग पार्टनर

बहुत से लोग पार्टनर को किस करते वक्त अपने दोनों हाथ या फिर अपना एक हाथ पार्टनर की गर्दन के पीछे वाले हिस्से पर या फिर पीठ पर रखना पसंद करते हैं। ऐसा करने से वह हल्के से पार्टनर को गाइड करने की कोशिश करते हैं। साथ ही उनकी यह आश्वस्त करने वाली छूअन इस बात का सबूत है कि वे अपने पार्टनर की बहुत ज्यादा केयर करते हैं।

मौका देखकर फायदा उठाते है

कुछ लोग बात करते ही मौका देखकर अचानक ही पार्टनर को किस कर लेते हैं, जिससे वह काफी उत्तेजित हो जाते है। इस प्रकार किस लेना यह जाहिर करता है, कि ऎसे पुरुष सेक्स के दौरान अपना संयम नहीं खोते, जिससे उनकी पार्टनर हमेशा संतुष्ट रहती है और सेक्स के दौरान अपने दिल की हर बात पार्टनर से शेयर कर देती है। बस इस तरह के व्यक्ति अक्सर सही समय पर ग़लत बोल जाते हैं, जिससे कई बार उनके आपसी संबंध बिगड़ने की नौबत भी आ जाती है।

शरारती पार्टनर

क्या आप भी पार्टनर को किस करते वक्त लिप्स पर हल्के से काट लेते हैं? तो मतलब है कि आप भी एक शरारती लवर हैं और आपको पता है कि पार्टनर को उत्साहित कैसे करना है। इस तरह के किस करने वाले लोग यह चाहते हैं कि उनका पार्टनर भी उन्हें पैशनेटली किस करे और उनके साथ शरारत करे। रिलेशनशिप में इस तरह की शरारत उनकी लाइफ में हमेशा रोमांच बनाए रखती है।

पार्टनर धैर्यशील होते हैं

अगर पार्टनर संग लिप लॉक करते ही आपकी जीभ हरकत में आ जाती है तो इसका मतलब है कि आप एक एक्सप्लोरर यानी खोज करने वाले हैं जिसे यह जानना अच्छा लगता है कि आगे और क्या आने वाला है। वैसे तो यह आपकी सकारात्मक खूबी है लेकिन आपको थोड़ा धैर्य रखना सीखना होगा। क्योंकि ऐसा जरूरी नहीं है कि सभी लोगों को खुद के अंदर की जा रही खोज पसंद हो। कुछ पुरुष अपने पार्टनर को काफी जोर से किस करते हैं। ऐसा करके वे उसे इम्प्रेस करना चाहते हैं और उस पर प्रभाव उस पर छोडना चाहते हैं, लेकिन सच ये है कि ऐसे पुरुष का किस पत्नी या प्रेमिका ज़्यादा दिनों तक याद नहीं रख पाती। यह किस हॉट और एक्साइटिंग ज़रूर होता है, पर इसका असर देर तक नहीं रहता।

डोमिनेट करने वाले

जो लोग अपनी पार्टनर को बांहों में भर ले, फिर हाथ दबाएं और धीरे–धीरे उसके हर अंग को स्पर्श करके चुंबन ले, तो इसका अर्थ है कि अपनी पत्नी या प्रेमिका को डोमिनेट करना उसका स्वभाव है। वो हर समय अपनी पार्टनर पर अधिकार जताना चाहता है। यानी ऐसे पुरुष के साथ आपको निभाना है तो आपको हमेशा उसके इशारों पर चलना होगा।

तो आप भी रिलेशनशीप में है तो आज से गौर करें इनमें से कौन सा किस करता है आपका पार्टनर और फिर जान ले उसके दिल का राज।

Next Story