Begin typing your search above and press return to search.

कपूर परिवार में खुशियों का माहौल: अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं सोनम कपूर, नाना अनिल कपूर ने बांटी मिठाई... देखिए

कपूर परिवार में खुशियों का माहौल: अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं सोनम कपूर, नाना अनिल कपूर ने बांटी मिठाई... देखिए
X
By NPG News

मुंबई I एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद सोनम कपूर सीधे पिता अनिल कपूर के घर पहुंचीं. इस खुशी में नाना अनिल कपूर ने मिठाई बांटी, सोनम और उनके पति आनंद आहूजा की तस्वीरे और वीडियोज पैप्स के अकाउंट्स पर वायरल हैं. एक वीडियो में आनंद बच्चे को गोद में लिए दिख रहे हैं. बच्चा का पहली बार स्वागत करने के लिए पूजा भी रखी गई थी.


सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 20 अगस्त 2022 को ही अपने बेटे का स्वागत किया था. और उसी के आने की खुशी में आनंद आहूजा अपने ससुर अनिल कपूर के साथ मिलकर पुलिस वालों और मीडिया वालों को मिठाइयां बांट रहे हैं. आनंद आहूजा ने खुद अपने हाथों से पुलिसकर्मियों को मिठाइयां बांटी हैं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का ट्राउजर और व्हाइट कलर कका टी-शर्ट पहना हुआ था और मुंह पर व्हाइट कलर का मास्क लगाया हुआ था. अनिल कपूर को अपने नाना बनने की इतनी खुशी है कि वो फूले नहीं समा रहे हैं. अनिल कपूर अपनी इस खुशी को मिठाइयां बांटकर जाहिर करने की कोशिश कर रहे हैं.


इस दौरान अनिल कपूर ने स्काई कलर का कुर्ता और सफेद कलर का पायजामा कैरी किया हुआ था और साथ ही अपने चेहरे पर काले रंग का मास्क भी लगाया हुआ था. सोशल मीडिया पर अनिल कपूर और उनके दामाद आनंद आहूजा की मिठाइयां बांटने वाली तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. ससुर और दामाद की ये जोड़ी बच्चे के आने की खुशी में मिठाइयां बांटते नजर आ रहे हैं. 6 दिनों बाद सोनम कपूर को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और वो बेटे के साथ अपने घर आ गई हैं. सोशल मीडिया पर वो वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कपल अपने बेटे को लेकर कार से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं. आनंद आहूजा ने अपने बेटे को गोद में उठाया हुआ है. नेटिजन्स भी इस वीडियो को देखकर इन पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. लोगों ने भी अनिल कपूर के परिवार के लिए लगातार बधाईयां भेज रहे हैं.




Next Story