Begin typing your search above and press return to search.

JIO का शानदार प्लान: पाएं फ्री कॉलिंग और डेटा का मजा....प्लान्स की कीमत 149 रुपये से शुरू, जानिए

JIO का शानदार प्लान: पाएं फ्री कॉलिंग और डेटा का मजा....प्लान्स की कीमत 149 रुपये से शुरू, जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 3 फ़रवरी 2022. रिलायंस जियो में अगर आपकी हर दिन की डेटा की जरूरत 1GB तक ही सीमित है, तो ये प्लान्स आपके लिए बेस्ट हैं. ये प्लान्स आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ बहुत कुछ और ऑफर करते हैं. आइए जानते हैं जियो के 1GB डेटा वाले रीचार्ज प्लान्स के बारे में-

रिलायंस जियो अपने 149 रुपये के प्रीपेड प्लान को 20 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है. इस प्लान के साथ, यूजर्स को सभी Jio ऐप्स के साथ कुल 20GB डेटा भी मिलता है. इस प्लान में डेली 1GB डेटा मिलता है. साथ ही, प्लान में यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS भी ऑफर किये जाते हैं.

रिलायंस जियो अपने 179 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स को 24 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान के दूसरे बेनिफिट्स 149 रुपये वाले प्लान के जैसे हैं. जियो के इस प्लान में भी यूजर्स को सभी Jio ऐप्स के साथ 1GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS डेली भी मिलते हैं.

रिलायंस जियो का 209 रुपये का प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है. इसके साथ ही, इस प्लान में भी 1GB डेली डेटा मिलता है. इस प्लान के साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 SMS डेली भी ऑफर किये जाते हैं. इस प्लान में सभी Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी बाकी प्लान्स की तरह ही मिलते हैं.


Next Story