Begin typing your search above and press return to search.

Jio लाया है अपने ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता प्लान... रोजाना पाये 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल, SMS सहित और बहुत कुछ... जानिए

Jio लाया है अपने ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता प्लान... रोजाना पाये 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल, SMS सहित और बहुत कुछ... जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 6 जनवरी 2022। अब Reliance Jio ने पॉपुलर 499 रुपये वाले प्लान को दोबारा पेश किया है। अब इसमें 2GB डेली डेटा समेत कई नए बेनिफिट्स मिलेंगे। जियो के नए 499 रुपये वाले प्लान की बात करें तो अब ग्राहकों को इसमें रोज 2GB डेटा मिलेगा। इस लिमिट के बाद ग्राहक 64kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। साथ ही अब इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS का फायदा भी ग्राहकों को इस प्लान में मिलेगा।

रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड प्लान की लिस्ट में 499 रुपये का प्लान जोड़ा है। 499 रुपये का प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसके साथ हर रोज 2GB डेटा मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ नए यूजर्स को जियो प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्रति दिन 2GB इंटरनेट खत्म होने के बाद स्पीड 64 केबीपीएस हो जाती है

इन लाभों के अलावा, प्रीपेड प्लान Disney+ Hotstar के एक्सेस के साथ आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स बिना कोई एक्स्ट्रा पैसे दिए ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार का एक साल का सब्सक्रिप्शन मिलता है। यह प्लान कुछ Jio एप्लिकेशन जैसे कि Jio Cinema, Jio TV और भी बहुत कुछ प्रदान करता है।

Jio के पास कई अन्य प्लान भी हैं जिनके साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है। एक प्लान 601 रुपये का है। इसमें 28 दिनों की वैधता के साथ रोज 3 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

आपको बता दें कंपनी का 2,545 रुपये वाला प्लान 336 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। हालांकि, न्यू ईयर ऑफर के तहत इसमें 29 दिन की एडिशनल वैलिडिटी ग्राहकों को दी जा रही है। ऐसे में ऑफर के तहत अभी रिचार्ज करने पर ग्राहकों को इस प्लान में टोटल 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को पोज 1.5GB डेटा, रोज 100SMS और अनलिमिटेड कॉल्स भी ऑफर किए जाते हैं।

Next Story