Begin typing your search above and press return to search.

किम कार्दशियन जैसा दिखने को खर्च किए 5 करोड़, हुआ ऐसा हाल.. अब पुराने लुक के लिए रो रहीं

किम कार्दशियन जैसा दिखने को खर्च किए 5 करोड़, हुआ ऐसा हाल.. अब पुराने लुक के लिए रो रहीं
X
By NPG News

नईदिल्ली I कई लोग किसी ना किसी को अपना आदर्श मानते हैं और कई बार उनकी जीवनशैली को फॉलो भी करते हैं। लेकिन कुछ लोग तो इस हद तक गुजर जाते हैं कि उनके जैसा दिखने की भरपूर कोशिश करते हैं लेकिन इसके चलते वो मुश्किलों में पड़ जाते हैं। अमेरिका में ऐसी ही एक हैरान करने वाली घटना हुई है।

मशहूर मॉडल जैनिफर पांप्लोना को किम कार्दशियन जैसा लुक पाने की बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है। मॉडल ने पहले तो खुद पर कई तरह के कॉस्मैटिक एक्सपेरिमेंट करवाए जिसके लिए उसे तकरीबन 4 करोड़ 77 लाख रुपये खर्च करने पड़े। लेकिन किम कादर्शियन जैसा दिखने की कोशिश में उन्होंने अपना वास्तविक चेहरा तकरीबन पूरी तरह गंवा दिया और अब उनकी शक्ल बहुत ही भयानक हो गई है।

किम कादर्शियन जैसा लुक पाने की कोशिश में जैनिफर का चेहरा बुरी तरह बिगड़ गया है और अब वह फिर एक बार तकरीबन 95 लाख रुपये खर्च करेंगी ताकि फिर से किसी तरह अपना पुराना और वास्तविक चेहरा पा सकें। आपको बता दें कि इस तरह का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई मॉडल किसी सेलेब्रिटी जैसा दिखने की कोशिश में कई खतरनाक ब्यूटी एक्सपेरिमेंट करवाकर अपना चेहरा बिगड़वा चुकी हैं। बात करें जैनिफर के मामले की तो न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्होंने पिछले 12 सालों के अंतराल में खुद पर 40 से ज्यादा ब्यूटी ऑपरेशन्स करवाए जिसके बदले में उन्हें सिर्फ तकलीफ और ये भयानक चेहरा मिला है। जैनिफर चाहती थीं कि किसी तरह से उनका चेहरा बस किम कादर्शियन जैसा हो जाए।

जानकारी के मुताबिक जैनिफर ने बताया, 'लोग मुझे कादर्शियन कहा करते थे और ये धीरे-धीरे मेरे दिमाग पर चढ़ने लगा। मैंने काम किया है, पढ़ाई की है, बिजनेस किया है। मैंने ये सारी चीजें की हैं लेकिन मुझे लोग फिर भी किम कादर्शियन जैसा दिखने के लिए पहचाना करते थे।' जैनिफर ने जब पहली बार सर्जरी कराई तो वह सिर्फ 17 साल की थीं। तब उनकी पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ी थी। बहुत जल्द उन्हें इसकी लत सी पड़ गई और फिर बहुत कम समय के भीतर उन्होंने तीन बार राइनोप्लास्टिक्स और 8 बार अपने कूल्हों का ऑपरेशन करवाया जिसमें बट इम्प्लांट्स और फैट इंजेक्शन्स जैसी चीजें शामिल थीं। उन्होंने फेस और नेक लिफ्ट सर्जरी करवाई। बक्कल फैट रिमूवल और कैट आय सर्जरी जैसे ढेरों ऑपरेशन करवा डाले। अब केस बिगड़ने के बाद वह किसी भी तरह अपना पुराना चेहरा वापस चाहती हैं।

Next Story