Begin typing your search above and press return to search.

Jaya Kishori News: मशहूर कथावाचक जया किशोरी के साथ छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी, जानिए क्या पूरा मामला...

Jaya Kishori News: मशहूर महिला कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी को लेकर के हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। तो आइए जानते है आखिर क्या है पूरा मामला...

Jaya Kishori News: मशहूर कथावाचक जया किशोरी के साथ छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी, जानिए क्या पूरा मामला...
X
By Gopal Rao

Jaya Kishori News: नईदिल्ली। मशहूर महिला कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी को लेकर के हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है जया किशोरी लखनऊ में महिला और बाल सुरक्षा संगठन के कार्यक्रम में महिलाओं को टिप्स देने के लिए आई थीं। यहां पर उनके साथ ही एक बड़ी घटना घट गई। तो आइए जानते है आखिर क्या है पूरा मामला...


दरअसल, मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी लखनऊ में आयोजित महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन 1090 के कार्यक्रम में महिलाओं को मोटिवेशनल टिप्स देने पहुंची थीं। इसी दौरान दीपेश ठाकुरदास जबरन कार्यक्रम स्थल में घुस गया। इतना ही नहीं आरोप है कि दीपेश मंच पर चढ़कर जया किशोरी को अभद्र टिप्‍पणी की। साथ ही बदसलूकी करते हुए जान से मारने की धमकी थी दी। पुलिस के मुताबिक, महाराष्ट्र के दीपेश ठाकुरदास को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह शिरडी महाराष्ट्र का रहने वाला है। शिरडी में दीपेश का होटल है परिवार के सदस्य अफ्रीका के घाना में कारोबार करते हैं। सोशल मीडिया पर महिला कथावाचक को फॉलो करता है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि सोशल मीडिया के जरिए उसे जया किशोरी के कार्यक्रमों की जानकारी मिल जाती थी।


आपको ये भी बता दें कि, जया किशोरी के कार्यक्रमों की जानकारी आरोपी को मिलती है। आरोपी बिना पूर्व सूचना और रजिस्ट्रेशन के कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाता है। आरोपी दीपेश सिर्फ लखनऊ ही नहीं, हैदराबाद ,जयपुर, जालंधर में भी जया किशोरी के स्टेज पर पहुंचा था। दीपेश के खिलाफ इन शहरों में भी मामले दर्ज हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story