npg
विविध

भीषण सड़क हादसा: सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर चढ़ा तेज रफ्तार ट्रक, 14 कुचले गए, 3 की मौत

भीषण सड़क हादसा: सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर चढ़ा तेज रफ्तार ट्रक, 14 कुचले गए, 3 की मौत
X

झज्जर 19 मई 2022. हरियाणा के झज्जर जिले में एक भीषण हादसा हुआ है. यहां केएमपी यानी कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. सभी मृतक और घायल केएमपी पर मरम्मत का काम कर रहे थे. ये सभी कर्मचारी काम करने के बाद थक कर सड़क किनारे सो गए थे. तभी पीछे से तेज रफ्तार से आया बेकाबू ट्रक सोते हुए कर्मचारियों पर जा चढ़ा और चीख पुकार मच गई.

बता दें कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे का मरम्मत का काम चल रहा था. काम के दौरान मजदूर आराम करने के लिए सड़क के किनारे लेटे थे, इसी दौरान आ रही ट्रक ने मजदूरों को कुचल दिया. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 11 मजदूर घायल हो गए. बता दे, काम करने के दौरान थक जाने के कारण मजदूर सड़क किनारे ही सो गए थे.

सो रहे मजदूरों पर ट्रक चढ़ने के दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. और 11 लोग घायल हो गए. घायलों में 10 लोगों को बेहतर इलाज के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया है. जबकि, एक घायल शख्स को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, काम करने के दौरान थक जाने के कारण मजदूर आराम करने के लिए वहीं सो गए. इस दौरान तेज गति से आ रही एक ट्रक ने मजदूरों को कुचलते हुए आगे निकल गई. हादसे के दौरान कुछ लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई. लेकिन 14 लोग ट्रक की चपेट में आ गए. जिसमें से तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.


Next Story