Begin typing your search above and press return to search.

अच्छी खबर: अब WhatsApp पर मिलेगा सब्जी और किराना का सामान, घर बैठे होगी शॉपिंग... जाने

अच्छी खबर: अब WhatsApp पर मिलेगा सब्जी और किराना का सामान, घर बैठे होगी शॉपिंग... जाने
X
By NPG News

नईदिल्ली I अब वॉट्सऐस से भी आप किराने, फल और सब्जी का सामान खरीद पाएंगे। उपभोक्ता अपने वॉट्सऐप चैट के भीतर ही जियोमार्ट से शॉपिंग कर सकेंगे। "वॉट्सऐप पर JioMart की सुविधा, भारत में उन यूजर्स के लिए बेहद काम की साबित होगी, जिन्होंने पहले कभी ऑनलाइन खरीदारी नहीं की है।

दरअसल, JioMart अब वॉट्सऐप पर आने वाला है, यानी अब आप घर बैठे मैसेजिंग ऐप से ही शॉपिंग का लुफ्त उठा सकेंगे। दरअसल, मुकेश अंबानी ने कंपनी 45वीं AGM के दौरान कहा कि अब उपभोक्ताओं अपने वॉट्सऐप चैट के भीतर ही जियोमार्ट से शॉपिंग कर सकेंगे। रिलायंस रिटेल द्वारा आधिकारिक रिलीज के अनुसार "वॉट्सऐप पर JioMart की सुविधा, भारत में उन यूजर्स के लिए बेहद काम की साबित होगी, जिन्होंने पहले कभी ऑनलाइन खरीदारी नहीं की है। खास बात यह है कि यूजर वॉट्सऐप चैट छोड़े बिना JioMart की पूरी ग्रॉसरी लिस्ट को ब्राउज कर पाएंगे, कार्ट में आइटम जोड़ पाएंगे और खरीदारी को पूरा करने के लिए पेमेंट कर पाएंगे।"

प्रेस रिलीज में बताया गया है कि लॉन्च "भारत के डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने और सभी तरह के लोगों और व्यवसायों को नए तरीकों से जुड़ने और देश में आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के अवसर प्रदान करने के लिए मेटा और जियो प्लेटफॉर्म्स के बीच एक रणनीतिक साझेदारी" का हिस्सा है। वॉट्सऐप पर JioMart भारत में व्यवसायों के उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा और उपभोक्ता खरीदारी के अनुभव को सरल बनाएगा। इस बीच, मेटा के फाउंडर और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक का सहारा लिया और पोस्ट किया, "भारत में JioMart के साथ अपनी साझेदारी शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। यह वॉट्सऐप पर हमारा पहला एंड-टू-एंड शॉपिंग अनुभव है। लोग अब चैट में सीधे JioMart से किराने का सामान खरीद सकते हैं।" मेटा सीईओ ने आगे बताया कि "बिजनेस मैसेजिंग वास्तविक गति वाला एक क्षेत्र है और इस तरह के चैट बेस्ड एक्सपीरियंस आने वाले वर्षों में लोगों और व्यवसायों के बीच संवाद करने का तरीका होगा।"

Next Story