Begin typing your search above and press return to search.

अच्छी खबर: Airtel यूजर्स के लिए शानदार ऑफर, कंपनी फ्री में दे रही 1GB हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा... जानिए

अच्छी खबर: Airtel यूजर्स के लिए शानदार ऑफर,  कंपनी फ्री में दे रही 1GB हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा... जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली I एयरटेल यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी यूजर्स को फ्री में 1जीबी का हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा कूपन दे रही है। कंपनी का यह खास ऑफर उन प्रीपेड यूजर्स के लिए है, जिनका मंथली रिचार्ज अमाउंट कम रहता है। कंपनी इस स्कीम के तहत आने वाले यूजर्स को SMS के जरिए 1जीबी फ्री डेटा कूपन की जानकारी दी जा रही है। ओनली टेक ने कंपनी के इस मेसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। यूजर इस डेटा वाउचर को एयरटेल थैंक्स ऐप के 'Coupons' सेक्शन में जाकर क्लेम कर सकते हैं।

फ्री 1जीबी डेटा वाले कूपन को यूजर अगर क्लेम नहीं करेंगे तो वह 31 अगस्त को अपने आप ही एक्सपायर हो जाएगा। वाउचर क्लेम किए जाने के 15 मिनट बाद यूजर के खाते में क्रेडिट हो जाता है और इस बारे में कंपनी एक कन्फर्मेशन मेसेज भी देती है। ध्यान देने वाली बात यह भी है कि डेटा को जिस दिन आप क्लेम करेंगे, वह उसी दिन रात में 11.59 बजे एक्सपायर हो जाएगा।

वोडाफोन-आइडिया ने अपने 409 रुपये और 475 रुपये वाले प्लान को रिवाइज कर दिया है। इन दोनों प्लान में अब कंपनी हर दिन 1जीबी ज्यादा डेटा दे रही है। 409 रुपये वाले प्लान में पहले डेली 2.5जीबी डेटा मिला करता था, जो अब बढ़ कर डेली 3.5जीबी हो गया है। इसी तरह कंपनी ने 485 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले डेली 3जीबी डेटा को बढ़ा कर अब 4जीबी कर दिया है। वोडा के ये दोनों प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इनमें कंपनी हर दिन 100 फ्री एसएमएस के साथ देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। प्लान्स में कई सारे अडिशनल बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। दोनों प्लान में आपको बिंज ऑल नाइट के साथ वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स बेनिफिट भी मिलेगा। इसके अलावा इन प्लान के सब्सक्राइबर्स को Vi movies and TV ऐप का भी फ्री ऐक्सेस दिया जा रहा है।

Next Story