Begin typing your search above and press return to search.

Girls Secret : लड़कियां नहीं शेयर करती ये बातें, अगर जान गए मान लीजिए आपमें है कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर...

Girls Secret : लड़कियां नहीं शेयर करती ये बातें, अगर जान गए मान लीजिए आपमें है कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर...
X
By NPG News

Girls Secret : एक अच्छे रिलेशनशिप के लिए जरुरी है कि आपका पार्टनर लॉयल हो, ईमानदार हो और सच्चा हो। या फिर यूं कह लें कि भरोसा एक हेल्दी रिलेशन के लिए बहुत ही जरुरी है। अगर एक-दूसरे पर भरोसा हो तो दोनों एक-दूसरे से कोई भी बात बताने में हिचकिचाते नहीं हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि लड़कियां चाहे अपने पार्टनर पर कितना भी भरोसा कर लें, लेकिन कुछ ऐसी बातें हैं जिनको वो अपने पार्टनर से शेयर नहीं करती। तो चलिए आपको बताते हैं कि ऐसी कौन सी बाते हैं, जिन्हें लड़कियां अपने पार्टनर से नहीं बताती हैं।

लड़कियां नहीं शेयर करती ये बातें

कॉक्रोच-छिपकली से डर

ज्यादातक लड़कियों को कॉक्रोच से बहुत डर लगता है, लेकिन वो वैक्स कराने से बिल्कुल भी नहीं घबरातीं हैं। यहीं नहीं सभी के सामने से तो वो खाने से इंकार करती हैं या फिर कम खाती हैं, लेकिन अगर वो अकेले में होती हैं तो वो जमकर खाती हैं।

पर्सनल लाइफ

वह आपसे रिश्ता जुड़ते के बाद अपने पहले की लाइफ के बारे में बताना नहीं चाहेंगी कि वो अपनी पहले की लाइफ के बारे में कैसा फिल करती हैं। या फिर वो पहले की लाइफ को क्या सोचती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि लड़कियां अपने कुछ एहसास को बताना नहीं चाहती।

अपने अफेयर्स

लड़कियां अक्सर शादी के बाद या फिर किसी के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद अपने पहले के लव के अफेयर्स के बारे में बात करने से बचती हैं या फिर बात करना पसंद नहीं करती। तो भूलकर भी अपनी पत्नी या फिर गर्लफ्रेंड के सामने ऐसी बातों को न छेड़ें।

अपने ससुराल की खूबियां

कोई भी लड़की हो वो अपने परिवार की खूबियां करती नहीं थकती। अपने भाई-बहन की तारीफ और अपने माता-पिता के प्यार करने की बात लड़कियां जितना भी कर लें कम है, लेकिन जब बात लड़के के परिवार की बात आती है तो वो इतना खुलकर बातें नहीं करतीं।

अपनी ब्यूटी सीक्रेट

ज्यादातर महिलाएं अपनी सुंदरता के राज के बारे में अपने पति या फिर बॉयफ्रेंड को नहीं बताना चाहती हैं। वो हमेशा इस बात को छिपाकर ही रखना पसंद करती हैं कि वो अपनी सुंदरता को और अधिक बढ़ाने के लिए मेकअप का सहारा लेती हैं।

Next Story