Begin typing your search above and press return to search.

गर्लफ्रेंड के Love Bite से बॉयफ्रेंड की मौत: ज्यादा रोमांस के चक्कर में ऐसा करना पड़ गया प्रेमी को भारी, जानिए क्या है पूरा माजरा...

गर्लफ्रेंड के Love Bite से बॉयफ्रेंड की मौत: ज्यादा रोमांस के चक्कर में ऐसा करना पड़ गया प्रेमी को भारी, जानिए क्या है पूरा माजरा...
X
By Gopal Rao

Girlfriend Ki Love Bite Se Boyfriend Ki Maut : मेक्सिको I रोमांस के वक्त कपल अक्सर भावनाओं में बह जाते हैं कि ऐसी हरकतें कर जाते हैं जो हादसों को जन्म दे देते हैं। कई बार ऐसा भी देखने को मिला है कि रोमांस में ज्यादा रोमांच के चलते पार्टनर की मौत भी हो जाती है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है।

मीडिया खबर के मुताबिक, मेक्सिको के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर जुलियो मासियास गॉन्जालेज (Julio Macias Gonzalez) नाम के एक 17 साल के युवक के खूब चर्चे हैं जिसकी मौत 2016 में हो गई थी। इजतापलापा के रहने वाले जुलियो का एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद बता रहा है कि उसकी मौत कैसे हुई है। वो अपने माता-पिता के साथ डिनर कर रहा था, जब अचानक उसकी मौत हो गई। मौत का कारण जानकर हर कोई हैरान है।

आप को बता दे कि, 25 अगस्त 2016 को जुलियो अपनी 24 साल की गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस कर रहा था। तब उसकी गर्लफ्रेंड ने गर्दन पर हिक्की दे दी, यानी गर्दन पर तेजी से काट दिया। जुलियो को लगा कि हिक्की तो प्रेमियों के बीच आम बात होती है, इसलिए उसने उसकी ओर ध्यान ही नहीं दिया। पर वो नहीं जानता था कि उसके केस में मामला गंभीर होने वाला है। पूरा दिन साथ बिताने के बाद दोनों लड़के के घर, उसके माता-पिता के साथ डिनर करने चले गए। अचानक युवक बेहोश हो गया और जमीन पर गिर गया। जमीन पर गिरते हुए उसका शरीर एंठने लगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story