Begin typing your search above and press return to search.

गजब की कहानी: 30 बच्चे पैदा करने का इरादा!, 8 पुरुषों के बच्चों की बनी मां...महिला के इस खुलासे पर लोग हुए हैरान...

गजब की कहानी: 30 बच्चे पैदा करने का इरादा!, 8 पुरुषों के बच्चों की बनी मां...महिला के इस खुलासे पर लोग हुए हैरान...
X
By NPG News

नई दिल्ली I सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला ने बताया है कि उनके 11 बच्चों के 8 पिता हैं. महिला के इस खुलासे पर लोगों ने हैरानी जताई तो उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया. नीचे पढ़े पूरी खबर...

दरअसल, महिला का नाम फाई है. वह अमेरिका के मेम्फिस की रहनेवाली हैं. टिकटॉक पर महिला के 90 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह बच्चों के साथ मस्ती करते हुए वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हालांकि, 11 बच्चों की वजह से पुरुष उन्हें ट्रोल करते हैं. वे लोग कहते हैं कि उनसे कोई शादी नहीं करेगा. महिला ने एक वीडियो जारी कर यह भी बताया कि उन्होंने आखिर 8 अलग-अलग पुरुषों के बच्चों को जन्म क्यों दिया? उन्होंने कहा कि यह बहुत सिंपल है. यह सब मैथ्स की बात है. फाई ने कहा- अगर मेरे बच्चों के सिर्फ एक ही पिता होते और वह छोड़ जाते या उनकी मौत हो जाती तो बच्चों को बिना पिता के ही जीना होता. लेकिन अगर मेरे पास 8 हैं और मान लीजिए इनमें से 3 छोड़ के भी जाते हैं या उनकी मौत भी हो जाती है तो फिर भी मेरे बच्चों के पास 5 पिता होंगे.

बता दे कि, वीडियो के कैप्शन में फाई ने लिखा- यह सबकुछ मैथ्य है. फाई ने व्यूअर्स को आगे बताया कि वह जल्द रुकनेवाली भी नहीं हैं. उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह सिर्फ 11 बच्चों से संतुष्ट नहीं हैं. वह आगे भी बच्चों को जन्म देती रहेंगी. महिला ने कहा- मैं 19 और बच्चों को जन्म देना चाहती हूं, ताकि मैं 30 के आंकड़े को छू सकूं. महिला बच्चों के पिता के लिए आगे किसे चुनेंगी इसके लिए भी उन्होंने अलग-अलग क्राइटेरिया तैयार कर रखा है. महिला की बातों को सुनकर बहुत सारे लोग उन्हें ट्रोल करते भी दिखे, जिसके जवाब में फाई ने कहा- आपलोग ऐसी बातें कर रहे हैं जैसे मैंने कोई अपराध किया हो. हालांकि, कई लोग फाई को सपोर्ट करते भी दिखे. एक यूजर ने लिखा- मेरी मां के 9 पुरुषों के साथ रिश्ते रहे हैं. हमलोग बस यही मानते हैं कि उन्हें 9 बार प्यार हुआ था.

Next Story