Begin typing your search above and press return to search.

महिला की एक गलती से बेडरूम का रोमांस हो गया लाइव... लोगों ने फोन करके दी जानकारी, जाने फिर क्या हुआ

महिला की एक गलती से बेडरूम का रोमांस हो गया लाइव... लोगों ने फोन करके दी जानकारी, जाने फिर क्या हुआ
X
By NPG News

नईदिल्ली 18 दिसंबर 2021. सोशल मीडिया जितनी अच्छी चीज है इससे उतना ही अलर्ट रहने की जरूरत है। कई बार लोगों की अनचाही चीजें भी सोशल मीडिया की जरिए तमाम अन्य लोगों के पास पहुंच जाती हैं। अमेरिका की एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ और जब वह अपने पति के साथ बेडरूम में थी तो एक गलती के चलते उसका मोबाइल सोशल मीडिया में लाइव हो गया। इसका एहसास तब हुआ जब उसके एक दोस्त ने फोन करके उसे बताया। दरअसल जब महिला बेडरूम से अपने इंटीमेट लम्हे को मोबाइल के कैमरे में रिकॉर्ड कर रही थी, तभी गलती से उसने इसे फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) कर दिया। जी हां एक गलती महिला पर इतनी भारी पद जाती है कि वह बहुत शर्मसार हो जाती है। महिला ने जब इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो लोग बहुत हैरान हो गए। उसने इसके बारे में टिक टॉक पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि कैसे एक गलती से उसे शर्मिंदगी झेलनी पड़ी।

एक गलती पड़ी भारी :- आपको बता दें कि 'न्यूयॉर्क पोस्ट' की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला टिक टॉक यूजर @rroberson16 ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो अपने इंटिमेट मोमेंट (Intimate Moment) को कैमरे में कैद करना चाह रही थी, तभी अचानक से फेसबुक पर लाइव शुरू हो गया। इस लाइव को कई लोगों ने देखा,इतना ही नहीं बल्कि इस फेसबुक लाइव को महिला के पिता ने भी देखा।

महिला के पिता ने भी देखा लाइव वीडियो :- इस बारे में बात करते हुए अमेरिका का के इस महिला ने बताया कि पता नहीं कैसे Facebook पर लाइव वीडियो शुरू हो गया, जिसे करीब 46 लोगों ने देख लिया। उनमें से एक उसके पिता भी थे। जब उसे इस बात का पता चला तो वो एक हफ्ते तक शर्मिंदा होकर रोती रही और काफी असहज महसूस करने लगी।

वह पति के साथ अपने निजी पल को रिकॉर्ड करना चाह रही थी लेकिन ना मालूम कैसे अचानक से फेसबुक लाइव शुरू हो गया। इसके बावजूद भी महिला को पता नहीं चल पाया कि सोशल मीडिया पर यह सब लाइव हो चल है। यह वीडियो कुछ देर तक चलता रहा। महिला के पति को भी नहीं पता चल पाया क्योंकि मोबाइल महिला के हाथ में था और उसी ने वीडियो ऑन करके रख दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के इस लाइव को कई लोगों ने देखा, जिसमें महिला के पिता भी शामिल थे करीब 46 लोगों ने इस लाइव को देख लिया। इस दौरान महिला के एक दोस्त ने जब उसे फोन मिलाया तो वह हक्का-बक्का रह गई। हालांकि उसने वीडियो को तत्काल हटाया लेकिन तब तक काफी लोग देख चुके थे। फिलहाल महिला ने बताया कि यह सब उसकी गलती से हुआ है।

Next Story