npg
विविध

मिर्जापुर वेब सीरिज के एक्टर की मौत: तीन दिन तक बाथरूम में पड़ा रहा शव, सितारे दे रहे श्रद्धांजलि

मिर्जापुर वेब सीरिज के एक्टर की मौत: तीन दिन तक बाथरूम में पड़ा रहा शव, सितारे दे रहे श्रद्धांजलि
X

मुंबई 2 दिसम्बर 2021. एमेजॉन प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में 'ललित' नाम के किरदार से मशहूर हुए एक्टर 'ब्रह्मा मिश्रा' का निधन हो गया है. मुन्ना त्रिपाठी यानी कि को-स्टार दिव्येंदु शर्मा ने उनके निधन की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट करके दी, साथ ही साथ इतने कम समय में इस दुनिया को छोड़ कर चले जाने पर उनके और उनके परिवार के प्रति शोक भी प्रकट किया. ब्रह्मा ने अपने किरदार 'ललित' से पहले और दूसरे दोनों सीजन में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था.

ब्रह्मा मिश्रा की दिल का दौरा पड़ने से मौत के बाद सबसे दर्दनाक बात ये थी कि तीन दिनों तक उनकी लाश घर के बाथरूम में पड़ी रही। तीन दिनों बाद मुंबई में पुलिस उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम कराया है। जिससे पता चल सके कि मौत कब और कैसे हुई। ब्रह्मा मूल रूप से भोपाल के पास रायसेन के रहने वाले थे। उन्होंने रायसेन से 10वीं तक पढ़ाई की है। जबकि उनके पिता भूमि विकास बैंक में कार्यरत थे। एक्टर बनने का सपना लेकर आए ब्रह्मा मुंबई में ही बस गए थे। हालांकि मुंबई में संघर्ष के दिनों में फाईनेंशियल क्राइसिस के दौरान उनके पिता और बड़े भाई संदीप उन्हें सपोर्ट किया करते थे।

अभिनेता दिव्येंदु ने इंस्टाग्राम पर ब्रह्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दिव्येंदु और ब्रह्मा मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर के साथ दिव्येंदु ने लिखा- 'RIP ब्रह्मा मिश्रा, हमारा ललित अब इस दुनिया में नहीं रहा। सभी उसके लिए प्रार्थना करें।' बता दें कि वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु के खास दोस्त ललित का किरदार ब्रह्मा ने निभाया था। सोशल मीडिया पर ब्रह्मा के कई मीम्स भी वायरल हुए थे।

ब्रह्मा के निधन पर किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है। ब्रह्मा के गुजर जाने पर फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी उन्हें आखिरी अलविदा कह रहे हैं। दिव्येंदु के पोस्ट पर ही श्वेता त्रिपाठी ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर किया है, वहीं श्रिया पिलगांवर ने कमेंट किया- ये दिल टूटने वाला है। इसके साथ ही कई सितारे और फैन्स ने भी पोस्ट पर ब्रह्मा को श्रद्धांजलि दी है।

ब्रह्मा ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में चोर चोर सुपर चोर से की थी। उनकी आखिरी फिल्म 2021 में तापसी पन्नू के साथ आई 'हसीन दिलरुबा' थी। जिसमें उनका छोटा सा ही रोल था। मिर्जापुर के अलावा ब्रह्मा को फिल्म केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम करते देखा गया था। उन्होंने हाल के कुछ सालों में अपने करियर में कई बड़े सितारों के साथ काम किया था। वह बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने आए थे। लेकिन किसे मालूम था कि ब्रह्मा मिश्रा के सफर इस तरह अंत होगा।


Next Story