Begin typing your search above and press return to search.

पति को पत्नी ने मार डाला... गला दबाकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पति को पत्नी ने मार डाला... गला दबाकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
By NPG News

राजनांदगांव। शराबी पति से तंग आकर महिला ने नाबालिक के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के चंद घण्टों में ही फरार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना पुलिस चौकी चिखली की है।

मिली जानकारी के अनुसार चिखली चौकी क्षेत्र के वार्ड नम्बर 6 में रहने वाले गजेंद्र मरकाम के हत्या की सूचना उसकी मां ने पुलिस को दर्ज करवाई। दर्ज सूचना में उसने बताया कि 22 अगस्त की रात्रि को उसके बेटे गजेंद्र ने शराब पी रखी थी। जिसे एक नाबालिक ने अधिक शराब के नशे में होने के कारण चलो ऊपर के कमरे में नींबू पानी पिला देता हूं कह कर ले जाया गया। प्रार्थिया बाहर टहलने चली गई। वापस आयी तो ऊपर अपने बेटे के कमरे का दरवाजा खुला देख कर ऊपर गई तो देखा कि उसकी बहु सन्तोषी मरकाम उसके बेटे के गजेंद्र मुँह व सर को गमछा से लपेट कर मुँह के ऊपर तकिया रख कर दबा रही थी। और अपचारी बालक प्लास्टिक के पाईप से मृतक का गला दबा रहा था। जिसे देख कर प्रार्थिया ने शोर मचाया पर जब तक अन्य लोग पहुँचे तब तक दोनो फरार हो चुके थे और गजेंद्र मरकाम की मौत हो चुकी थी।

पुलिस को मिली सूचना पर दोनो को घेराबन्दी कर हिरासत में ले लिया गया। और पूछताछ की गई तो संतोषी मरकाम ने बताया कि उसका पति रोज रोज शराब पीकर लड़ाई करती हैं जिससे वो तंग आ गई थी। उसने अपचारी बालक को तीस हजार रुपये उधार दिया था। जिसे हत्या में सहयोग करने पर वापस नही लेने का लालच देकर नाबालिक को भी अपने साथ मिला लिया। पुलिस ने उनसे हत्या में प्रयुक्त गमछा, टॉवेल, तकिया को भी भी जब्त कर लिया है।

Next Story