Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: कपिल शर्मा को डायरेक्टर ने जड़ा थप्पड़, सेट से कर दिया बाहर... बोले- इसे बाहर निकालो...

Bollywood News: कपिल शर्मा को डायरेक्टर ने जड़ा थप्पड़, सेट से कर दिया बाहर... बोले- इसे बाहर निकालो...
X
By NPG News

मुंबई I मशहूर कमीडियन कपिल शर्मा पहले बता चुके हैं कि उन्होंनें सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' में एक छोटा सा किरदार निभाया था लेकिन उस सीन को फाइनल कट में हटा दिया गया था। अब पता चला है कि आखिर कपिल का वह सीन क्यों काट दिया गया था। हाल में मुकेश खन्ना से बात करते हुए फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि वह कपिल शर्मा से बेहद नाराज थे और उन्होंने सेट से कपिल शर्मा को बाहर फिंकवा दिया था।

दरअसल, कपिल शर्मा अपने शो पर इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि उन्होंने सनी देओल स्टारर फिल्म 'गदर' में काम किया था. वहीं एक इंटरव्यू में फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने कपिल से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है. मुकेश खन्ना से बातचीत के दौरान टीन वर्मा बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग के वक्त कपिल शर्मा ने उन्हें बहुत परेशान कर दिया था. वो कपिल से इतना तंग आ गये थे कि उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दिया था.एक्शन डायरेक्ट ने बताया कि वो भीड़ के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. सभी को ट्रेन की ओर भागने का ऑर्डर दिया गया था. जैसे ही उन्होंने एक्शन कहा भीड़ ट्रेन की तरफ भागने लगी. पर एक लड़का था जो उल्टी दिशा में भाग रहा था. वो लड़का कोई और नहीं, बल्कि कपिश शर्मा थे. इसके बाद टीनू ने कपिल को बुलाया और उन्हें निर्देशों को फॉलो करने के लिये कहा. इसके साथ ही कपिल से ये भी कहा, तेरी वजह से एक और हुआ है शॉट.

बता दे कि, खैर, इतना बोलने के बाद डायरेक्टर ने दोबारा एक्शन कहा, लेकिन इस बार भी कपिल ने एक्शन डायरेक्टर की बातों को फॉलो नहीं किया. कपिल को उल्टी दिशा में भागते हुए देख कर डायरेक्टर को काफी गुस्सा आ गया. इसके बाद उन्होंने जो किया वो शायद ही किसी ने सोचा होगा. उस सीन को याद करते हुए टीनू वर्मा बताते हैं, 'मैंने कैमरा छोड़ा और मैं उसके पास भागा. और जैसे ही पकड़ा एक कान के नीचे दिया. मैंने बोला इसको बाहर निकालो.'सनी देओल जब कपिल शर्मा के शो पर आये थे, तो उन्होंने इस किस्से को उनके साथ शेयर किया था. कपिल को लगा कि अपोजिट डायरेक्शन में भागकर वो फिल्म में नोटिस हो जायेंगे, लेकिन उनका पैंतरा उन पर ही भारी पड़ गया. अफसोस डायरेक्टर से थप्पड़ खाने के बाद भी कपिल का सीन फिल्म से काट दिया गया था.

Next Story