Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss : बिग बॉस के नए सीजन को नहीं मिल रहा होस्ट, चैनल ने किया नाना पाटेकर से संपर्क

Bigg Boss : बिग बॉस के नए सीजन को नहीं मिल रहा होस्ट, चैनल ने किया नाना पाटेकर से संपर्क
X
By NPG News

मुंबई I बिग बॉस मनोरंजन की दुनिया का सबसे चर्चित शो है। जो हमें अपने थीम और होस्ट को लेकर चर्च में रहता है। हिंदी बिग बॉस की तरह ही मराठी भी टीवी का बहुत लोकप्रिय शो बिग बॉस है। इस शो के बिग बॉस मराठी 3 सीजन सुपरहिट रहा। सिनेमा जगत के साथ साथ अलग अलग क्षेत्र के लोकप्रिय सेलिब्रिटीज बिग बॉस के घर में प्रवेश करते हैं तथा कुछ वक़्त साथ रहते हैं। इस घर में साथ रहकर गेम खेलते हैं। उनके खेल और उनके बीच की बहस सभी दर्शकों को पसंद आती है। मराठी बिगबॉस भी सलमान खान के बिगबॉस की तरह अपना 4 सीजन लेकर आ रहा है। लेकिन आपको बता दें कि मराठी बिग बॉस को लेकर खबर आ रही है कि चैनल को नए सीजन के लिए कोई भी होस्ट नहीं मिले है।

महेश मांजरेकर ने क्यों किया मना ?

पिछले सीजन के होस्ट रहे महेश मांजरेकर जिनकों दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। अब खबर है कि सीजन 4 में वो होस्ट नहीं कर पाएंगे। ऐसे इसलिए कि महेश मांजरेकर इन दिनों कई फिल्मों के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके साथ ही वह बॉलीवुड की कुछ फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं।

क्या नाना पाटेकर होंगे नए होस्ट

खबर है कि महेश मांजरेकर अगले तीन महीने की कमिटमेंट बिग बॉस को नहीं दे सकते हैं । ऐसे में चैनल के सामने बड़ी समस्या है कि दूसरा विकल्प उनकी तरह किसको लाए। एक खबर ये भी है कि मराठी बिगबॉस के लिए चैनल ने एक्टर नाना पाटेकर से भी संपर्क किया था। लेकिन उन्होंने इस शो को करने से मना कर दिया है।अब देखना है आने वाले सीजन का बिग बॉस कौन होगा।

एक बात आपकों बता दें कि बिग बॉस हिन्दी के अगले सीजन को लेकर गहमागहमी भी तेज है और उसके होस्ट सलमान खान ही रहेंगे।वैसे चैनल महेश मंजरेकर को किसी भी तरह से होस्ट करने के लिए कोशिश में लगी है। अब तो मराठी बिग बॉस का सीजन 4 ऑन एयर होने के बाद ही पता चलेगा कि कौन होगा होस्ट?

Next Story