Begin typing your search above and press return to search.

Airtel यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा: इस प्लान में पहले से ज्यादा डेटा और वैलिडिटी, कीमत पहले जैसी... जानकर झूम उठेंगे आप

Airtel यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा: इस प्लान में पहले से ज्यादा डेटा और वैलिडिटी, कीमत पहले जैसी... जानकर झूम उठेंगे आप
X
By NPG News

नईदिल्ली I एयरटेल कंपनी ने अपने एक पॉपुलर प्लान में संशोधन कर दिया है। अच्छी बात यह है कि अब इस प्लान में पुरानी कीमत में ही पहले से ज्यादा डेटा और वैलिडिटी मिलेगी।

संशोधन के बाद, 265 रुपये के एयरटेल प्रीपेड प्लान में 28 दिन की बजाए अब पूरे 30 दिन की वैलिडिटी और 1GB डेली डेटा के बजाए पूरे 1.5GB डेली हाई-स्पीड 4G डेटा मिलेगा। यानी प्लान में 28GB डेटा के बजाए कुल 45GB डेटा मिलेगा। 45GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps रह जाएगी। यानी मोटे तौर पर रिवाइज्ड प्लान में 2 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी और डेली 500MB ज्यादा डेटा मिलेगा।डेटा और वैलिडिटी के अलावा, प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल और डेली 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इन 100 डेली एसएमएस के समाप्त होने के बाद, यूजर्स से 1 रुपये प्रति लोकल एसएमएस और 1.5 रुपये प्रति एसटीडी एसएमएस का शुल्क लिया जाएगा। यूजर्स को Airtel Wynk म्यूजिक और हैलो ट्यून्स का भी एक्सेस मिलता है।

एयरटेल ने चार नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं जिनकी कीमत 109 रुपये, 131 रुपये, 109 रुपये और 111 रुपये है। इसके अतिरिक्त, भारती एयरटेल ने पुष्टि की है कि वह वर्तमान में भारत में 5G नेटवर्क कनेक्शन लाने के लिए काम कर रही है। टेलीकॉम ने पहले ही गुड़गांव, मुंबई और हैदराबाद में 3Gbps की स्पीड के साथ 5G नेटवर्क की टेस्टिंग की है। एयरटेल ने घोषणा की है कि वह स्पेक्ट्रम नीलामी के बाद 2-3 महीने में अपने यूजर्स के लिए रोलआउट शुरू कर देगी।

Next Story