Begin typing your search above and press return to search.

जियो के ग्राहकों को तगड़ा झटका: 10-20 रुपये नहीं सीधे 150 रुपये बढ़ा, कॉल और डेटा की भी बड़ी कीमत

जियो के ग्राहकों को तगड़ा झटका: 10-20 रुपये नहीं सीधे 150 रुपये बढ़ा, कॉल और डेटा की भी बड़ी कीमत
X
By NPG News

नईदिल्ली 05 जून 2022 I अगर आप जियो यूजर्स हैं तो आपके लिए खास खबर है। जियो कंपनी ने अपने यूजर्स को बड़ा झटका दिया है। जिसके बाद कई रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ी थी। साथ ही इसमें कई रिचार्ज प्लान भी जोड़े गए हैं।

दरअसल, यह प्लान सभी यूजर्स के लिए नहीं है. कंपनी का यह ऑफर खास जियो फोन यूजर्स के लिए हैं. देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी कई तरह के प्लान ऑफर करती है. JioPhone के मौजूदा यूजर्स के लिए 749 रुपये का एक प्लान आता था. इस प्लान में यूजर्स को एक साल तक वॉयस कॉलिंग और 24GB डेटा मिलता था. इसमें यूजर्स जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का भी फायदा उठा सकते हैं. हालांकि, यह प्लान अभी भी मौजूद है, लेकिन कंपनी ने इसकी कीमत बढ़ा दी है. जियो ने बिना किसी जानकारी ने चुपके से इस प्लान को 150 रुपये महंगा कर दिया है.

अब JioPhone यूजर्स को इन सर्विसेस के लिए 899 रुपये खर्च करने होंगे. बता दें कि ये प्लान्स जियो फोन यूजर्स के लिए ही है. आप इसे सामान्य फोन में इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. कंपनी इस तरह के कुछ और भी प्लान ऑफर करती है, जो जियो फ्रीडम प्लान्स के नाम से आते हैं. जियो फोन को आप एक साल के प्लान के साथ 1499 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें आपको 24GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है.वहीं आप 1999 रुपये में JioPhone के साथ दो साल के लिए फ्री कॉलिंग, 48GB डेटा और जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा उठा सकते हैं. ध्यान रहे कि Jio Phone 4G सपोर्ट के साथ आते हैं और आप इसमें वॉट्सऐप, फेसबुक जैसे ऐप्स भी यूज कर सकते हैं.

Next Story