Begin typing your search above and press return to search.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिखाया किलर पोज, छोटी ड्रेस में बिखेरे जलवे... मचाया तहलका...

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिखाया किलर पोज, छोटी ड्रेस में बिखेरे जलवे... मचाया तहलका...
X
By NPG News

मुंबई I भोजपुरी अभिनेत्रियां पूरे भारत में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं। इन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा। मोनालिसा स्टाइल और बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, जिसकी वजह है इसपर वह तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। मोनालिसा फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। ऐसे में उनके फैंस बेसब्री से अभिनेत्री के नए पोस्ट का इंतजार करते हैं। इसी क्रम में मोनालिसा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ नई तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

इस अवसर पर मोनालिसा ने स्लीवलेस टॉप और ब्लैक कलर की पैंट पहन रखी हैl उनके बाल खुले हुए हैं। उन्होंने मेकअप कर रखा है, उन्होंने लिपस्टिक लगा रखी है और वह कैमरे की और दिलकश अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने तस्वीरें शेयर करते हुए एरोप्लेन की इमोजी शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'एयरपोर्ट डायरीl' एक्ट्रेस मोनालिसा ने तस्वीरों का क्रेडिट दीपक पाठक को दिया है। मोनालिसा ने कुल 10 तस्वीरें शेयर की है, इनमें वह अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। मोनालिसा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई हैl मोनालिसा भोजपुरी एक्ट्रेस है, उन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैl उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। देखिए वीडियो...

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है, वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 51 लाख फॉलोअर्स हैं, वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती हैं। मोनालिसा की तस्वीरों को 16000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पर 439 से ज्यादा कमेंट किए गए हैंl कई लोगों ने तस्वीरों पर दिल और आग की इमोजी भी शेयर की है। वहीं कई लोगों ने हे गॉर्जियस, प्रीटी यू, लव यू मोनापाई, हाय बहुत क्यूट हो जैसे कमेंट किए हैं। मोनालिसा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी पसंद की जा रही है।

Next Story