Begin typing your search above and press return to search.

Airtel का शानदार प्लान: रिचार्ज करने पर एक साल तक डेटा, कॉल और SMS फ्री सहित बहुत कुछ... जानिए

Airtel का शानदार प्लान: रिचार्ज करने पर एक साल तक डेटा, कॉल और SMS फ्री सहित बहुत कुछ... जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 08 मई 2022। भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए नए प्लान लॉन्च किये हैं। इन प्लान्स में कई अच्छे फीचर्स मिल रहे हैं।

1599 रुपये का Airtel Black प्लान

Airtel के इस प्लान में एक्सस्ट्रीम फाइबर कनेक्शन 300 mbps की स्पीड, लैंडलाइन और एयरटेल डिजिटल टीवी पर फ्री टीवी चैनल हर महीने 350 रुपये तक शामिल है। इस पैक के साथ सब्सक्राइबर्स को नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, Disney+ Hotstar और Airtel Xstream सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। यह एक अच्छा प्लान है उन लोगो के लिए जो हैवी यूजर हैं और जिन्हें कुछ एक्स्ट्रा चाहिए।

1799 के इस प्लान में यूजर्स को कुल 24GB डेटा मिलता है. साथ ही प्लान में कंज्यूमर्स को अनलिमिटेड कॉल्स और 3600 SMS मिलते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की यानी एक साल की है.

फ्री डेटा

कॉल और SMSइसके अलावा कंपनी दो अन्य लॉन्ग टर्म प्लान ऑफर करती है. हालांकि, ये दोनों प्लान डेली डेटा लिमिट के साथ आते हैं. कंपनी 2,999 रुपये में एक साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है. इस प्लान में यूजर्स को रोजोना 2GB डेटा मिलता है. इसके साथ ही कस्टमर को 100 SMS भी रोज मिलते हैं.

OTT

मजालिस्ट में कंपनी का सबसे महंगा प्रीपेड प्लान 3,599 रुपये है. इस प्लान की वैलिडिटी भी 365 दिनों की है. इसमें यूजर्स को डेली 2GB डेटा मिलता है. साथ ही 100SMS और अनलिमिटेड कॉल्स भी मिलते हैं. यानी पूरे प्लान में आपको ऊपर वाले प्लान का ही लाभ मिलता है. हालांकि, दोनों प्लान्स में Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन का अंतर है.

3,599 रुपये के प्लान में साथ आपको एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसके अलावा सभी प्लान्स में यूजर्स को एक महीने के लिए Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन का ट्रायल मिलता है.

Next Story