Begin typing your search above and press return to search.

Airtel News: एक रीचार्ज और साल भर की छुट्टी, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा और बहुत कुछ... जानिए

Airtel News: एक रीचार्ज और साल भर की छुट्टी, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा और बहुत कुछ... जानिए
X

airtel

By NPG News

नईदिल्ली I अगर आप एयरटेल की टेलीकॉम सेवाओं का उपयोग करते हैं। ऐसे में ये खबर खास आपके लिए है। आज हम आपको एयरटेल के एक बेहद ही खास रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। एयरटेल के इस किफायती रिचार्ज प्लान में आपको ढेरों बेनिफिट्स मिलते हैं।

देश भर में बड़े पैमाने पर एयरटेल यूजर्स इस प्लान को अपने फोन में रिचार्ज कराना पसंद करते हैं। अगर आप बार-बार मोबाइल रिचार्ज कराना पसंद नहीं करतें हैं और लॉन्ग वैलिडिटी के लिए किसी अच्छे प्लान की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में एयरटेल के जिस प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। वह आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इस किफायती रिचार्ज प्लान में आपको पूरे 365 दिनों की वैधता मिल रही है। इसके अलावा प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कई दूसरे बेनिफिट्स भी मिलते हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में -

1799 रुपये वाला प्लान: इस रीचार्ज प्लान में यूजर्स को कुल मिलाकर 24 GB मोबाइल डेटा मिलता है, इतना ही नहीं ग्राहकों को इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 3600 SMS भी दिए जाते हैं. इस प्लान को एक्टिवेट करवाने वाले यूजर्स को Apollo 24/7 Circle, Wynk Music और हेलो ट्यून्स जैसे बेनिफिट्स दिए जाते हैं. आपको बता दें कि ये कंपनी का सबसे सस्ता सालाना वैलिडिटी वाला प्लान है.

2999 रुपये वाला प्लान: की वैधता भी साल भर की है और इसमें यूजर्स को हर रोज 2GB डेटा प्रति के साथ साल नजर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS हर रोज के हिसाब से ग्राहकों को दिए जाते हैं। इस प्लान में भी यूजर्स को Apollo 24|7 Circle, Wynk Music और हेलो ट्यून का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जाता है. ये प्लान ज्यादातर यूजर्स पसंद करते हैं क्योंकि इसमें हर रोज 2 जीबी डेटा मिलता है.

3359 रुपये वाला प्लान: यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2.5 GB डेटा प्रति, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS दिए जाते हैं जिसकी वैलिडिटी 365 दिनों की होती है. इस प्लान में ग्राहकों को Apollo 24|7 Circle, Wynk Music और हेलो ट्यून तो मिलती ही हैं, साथ ही साथ इसमें Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

Next Story