Begin typing your search above and press return to search.

Airtel ने अपने यूजर्स को दी खुशखबरी: कम कीमत में लॉन्च किए 4 नए प्लान...डेटा, टॉक-टाइम, SMS सहित बहुत कुछ

Airtel ने अपने यूजर्स को दी खुशखबरी: कम कीमत में लॉन्च किए 4 नए प्लान...डेटा, टॉक-टाइम, SMS सहित बहुत कुछ
X
By NPG News

नईदिल्ली I यदि आप भी Airtel के ग्राहक हैं और किसी ऐसे प्री-पेड प्लान की तलाश में हैं जिसके साथ एक महीने की वैधता मिल रही है और उसकी कीमत भी कम हो तो आपके लिए खुशखबरी है। एयरटेल ने चार नए और सस्ते प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं। Airtel के इन दोनों प्लान के बारे में सबसे पहले टेलीकॉमटॉक ने जानकारी दी है। आइए जानते हैं Airtel इन चारों प्लान के बारे में पूरी डिटेल…

Airtel 109 रुपये का प्लान:- एयरटेल के इस 109 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, और इसमें 200MB डेटा और 99 रुपये का टॉक-टाइम मिलता है. इस प्लान में ग्राहकों को लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन वॉयस कॉल की कीमत 2.5 पैसे प्रति सेकेंड चुकानी होगी. वहीं एसएमएस की कीमत 1 रुपये प्रति लोकल एसएमएस और 1.44 रुपये प्रति एसटीडी एसएमएस होगी.

Airtel के 111 रुपये वाले प्लान:- अब 111 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें भी आपको वही सभी सुविधाएं मिलेंगी जो 109 रुपये वाले प्लान में मिलती हैं लेकिन इस प्लान के साथ आपको पूरे एक महीने की वैधता मिलेगी यानी यदि आप 1 अगस्त को रिचार्ज कराते हैं तो आपकी वैलिडिटी 1 सितंबर तक की होगी। इस प्लान में भी लोकल और एसटीडी कॉल 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से की जा सकेंगी। इस प्लान में 99 रुपये का टॉकटाइम भी मिलेगा।

Airtel 128 रुपये का प्लान:- कंपनी के नए एयरटेल प्लान की कीमत 128 रुपये है, और इसमें ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान के तहत लोकल और एसटीडी कॉल्स के लिए 2.5 रुपये प्रति सेकेंड और नेशनल वीडियो कॉल्स के लिए 5 रुपये प्रति सेकेंड चार्ज किया जाएगा. मोबाइल डेटा के लिए 0.50 रुपये प्रति MB चार्ज किया जाएगा.

Airtel के 131 रुपये वाले प्लान:- Airtel के 131 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में भी एक महीने की वैधता मिलेगी। इस प्लान में कोई टॉकटाइम नहीं मिलेगा। इस प्लान के तहत लोकल और एसटीडी कॉल 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से किए जा सकेंगे। इस प्लान में डाटा 50 पैसे प्रति एमबी की दर से मिलेगा।

Next Story