Begin typing your search above and press return to search.

Airtel ने दिया बड़ा झटका: महंगा हुआ यह प्लान, अब चुकाने होंगे 200 रुपए ज्यादा... जानिए

Airtel ने दिया बड़ा झटका: महंगा हुआ यह प्लान, अब चुकाने होंगे 200 रुपए ज्यादा... जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 18 जून 2022 I भारतीय एयरटेल ने पिछले साल के अंत में अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत बढ़ाई थी. Airtel हमेशा से ही ARPU को बढ़ाने को लेकर मुखर रखा है. टेलीकॉम कंपनी की प्राइस हाइक का असर पोस्टपेड यूजर्स पर नहीं पड़ा था. मगर ब्रांड ने अब अपने पोस्टपेड प्लान की कीमत में भी इजाफा किया है

1,199 रुपये का हुआ 999 रुपये वाला प्लान:- Airtel ने अपने इस पोस्टपेड प्लान की कीमत में चुपके से इजाफा कर दिया है। अब 1,199 रुपये वाले प्लान में वही फायदे मिल रहे हैं जो पहले 999 रुपये में मिलते थे। इस प्लान में आपको 150GB मंथली डाटा के साथ 30GB एड ऑन डाटा मिलेगा। इस प्लान के साथ दो नंबर से अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेगी। इसके अलावा इसमें हर रोज 100 SMS मिलेंगे। इस प्लान में नेटफ्लिक्स मंथली और अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन 6 महीने के लिए मिलेगा। इस प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल प्लान भी मिलेगा।

999 रुपये वाले प्लान में अब क्या मिलेगा:- एयरटेल ने 999 रुपये में पहले मिलने वाली सुविधाओं को कम कर दिया है। अब इस प्लान में आपको 100GB मंथली डाटा के साथ 30GB एड ऑन डाटा मिलेगा। इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS मिलेंगे। इस प्लान में दो एड ऑन कनेक्शन का इस्तेमाल हो सकेगा। एयरटेल के इस प्लान में एयरटेल थैंक्स एप्स के फायदे मिलेंगे।


Next Story