वीडियो: जनपद सदस्य पत्नी के लापता होने से बिलख रहा पति.. कांग्रेस पर लगाया आरोप.. कांग्रेस की ओर से हुआ खंडन.. जारी किया जनपद सदस्य का कथित पत्र

जशपुर,10 फ़रवरी 2020। बगीचा के सन्ना ईलाके से जनपद सदस्य चुनी गई श्रकलावती पैकरा के अपहरण का आरोप लगा पति के बिलखते हुए पत्नी बच्चे के वापस करने और थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में पति जी आँसू भरी आँखों से गुहार तो लगा ही रहे हैं साथ ही इस मामले को अपहरण बताते हुए नामज़द आरोप भी लगा रहे हैं।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मामला सन्ना ईलाके का है, बगीचा जनपद पंचायत के क्षेत्र क्रमांक सात से जीती श्रीमती कलावती पैकरा के पति नेहरु का आरोप है कि, बीते आठ फ़रवरी को उसकी पत्नी का अपहरण हो गया है, और पतिदेव का सीधा आरोप है कि अपहरण करने वाले जनपद अध्यक्ष दावेदार जगन भगत और जनपद सदस्य आशिक़ा हैं।कथित तौर पर लापता जनपद सदस्य कलावती के पति नेहरु की यह भी दलील है कि थाने में दरोग़ा साहब रपट नहीं लिख रहे हैं।

इधर मामले को लेकर अशिका कूजूर ने NPG से कहा

“मेरा कोई मसला नहीं है.. मुझे जानकारी नहीं है.. मेरा नाम केवल मुझे नुक़सान पहुँचाने के उद्देश्य से लिया जा रहा है”

हालाँकि इसके ठीक बाद अशिका ने व्हाट्सएप पर NPG को एक पत्र भेजा जिसे लेकर यह दावा है कि यह पत्र कलावती का है। जिसमें लिखा गया है..

“मैं अपने साथियों के साथ दर्शन के लिए बाहर आई हुई हूँ जिसकी जानकारी मेरे पति को भी है। जो बयान चलाया जा रहा है उसकी जाँच की जाए.. मैं 13 फ़रवरी को आकर बयान दर्ज कराउंगी”

दरअसल पूरा मामला जनपद अध्यक्ष की कुर्सी का है, साम दाम दंड भेद की सारी नीतियाँ हर पैंतरा आज़माया जा रहा है। जनपद सदस्यों को तीर्थ घूमाने के नाम पर ले जाते हुए उन्हें अपने पक्षों लामबंद करने का खेल अक्सर ऐसे चुनावों के बाद होता है। लेकिन इस मामले में पति जी की बिलखती तस्वीरों और वीडियो में दिए गए बयान ने भी को थोड़ा असहज कर दिया है। खबरें हैं कि कोई सुनवाई ना होने से दुखी जनपद सदस्य
के पति ने अपना मोबाइल भी तोड़ दिया है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.