Begin typing your search above and press return to search.

दिशा सालियान की रेप के बाद हुई थी हत्या….पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे का दावा….बोले- दिशा के बाद सुशांत की भी हुई है हत्या

दिशा सालियान की रेप के बाद हुई थी हत्या….पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे का दावा….बोले- दिशा के बाद सुशांत की भी हुई है हत्या
X
By NPG News

मुंबई 4 अगस्त 2020। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बकायदा बीजेपी दफ्तर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया है कि ‘दिशा सालियान ने आत्महत्या नहीं कि है बल्कि उसकी हत्या हुई है। सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद नारायण राणे ने सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कनेक्शन उनकी पूर्व सेक्रेटरी दिशा की मौत से है। राणे ने दावा किया कि सुशांत की सेक्रेटरी रहीं दिशा सालियान ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनका रेप किया गया था और इसके बाद मर्डर किया गया। डर के नाते वे सामने नहीं आ रहे हैं। दिशा के मर्डर के बाद सुशांत का भी मर्डर किया गया।

नारायण राणे ने बताया कि 8 तारीख को हुई पार्टी में दिशा के साथ बलात्कार हुआ और फिर उसकी हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि उन्हें यह जानकारी दिशा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चली है। रिपोर्ट में यह उल्लेख है कि दिशा के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान हैं। दिशा ने 8 तारीख को आत्महत्या की और 11 तारीख को उसका पोस्टमार्टम किया गया। सच्चाई जल्द सबके सामने आएगी।

सुशांत सिंह की हत्या हुई है
नारायण राणे ने कहा कि सरकार सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ध्यान नहीं दे रही है। सुशांत ने आत्महत्या नहीं कि है बल्कि उसकी हत्या हुई है। सरकार जिस तरह से मामले की जांच करवा रही है उससे यह साफ लगता है कि किसी को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। डिनो मोरिया के घर रोज मंत्री आते हैं। ये मंत्री क्यों आते हैं और क्या करते हैं तीन-तीन या चार-चार घंटे रुक कर इसकी जांच क्यों नहीं हुई। 13 जुलाई को डिनो मोरिया के बंगले हुई पार्टी में लोग इकट्ठा हुए और बाद में सुशांत के घर गए। इस पूरी घटना में जो मंत्री होंगे क्या वो सीसीटीवी में नहीं आये होंगे, मंत्री का नाम क्यों छुपाया जा रहा है। पुलिस द्वारा सच छिपाने का जो प्रयास किया जा रहा है उसे बंद करें। विपक्ष चुप नहीं बैठेगा।

Next Story