Begin typing your search above and press return to search.

दिशा पाटनी ने रेड बिकिनी में दिया हॉट पोज, फैन्स ने कहा- आपने तो आग लगा दी….

दिशा पाटनी ने रेड बिकिनी में दिया हॉट पोज, फैन्स ने कहा- आपने तो आग लगा दी….
X
By NPG News

मुंबई 14 नवंबर 2020. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी मालदीव में रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ होलीडे एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने अब अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीरें दिशा में रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं। फैन्स उनकी इन फोटोज पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

दिशा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया है। एक फोटो में वह समंदर किनारे बीच पर रेड बिकिनी में पोज देती दिख रही हैं तो दूसरी तस्वीर में चलती हुई नजर आ रही हैं। फैन्स दिशी की पोस्ट पर हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘मैम, आपने तो नवंबर में आग लगा दी।’ दूसरे यूजर में कॉमेंट में लिखा, ‘हॉट।’

इससे पहले टाइगर श्रॉफ ने मालदीव वेकेशन से अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह येलो शॉर्ट्स में नजर आए थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कृपया मेरे येलो हॉट पैंट्स को इग्नोर करें। या तो मैं बड़ा हो गया हूं या फिर मेरे पैंट्स इस लॉकडाउन में छोटे हो गए हैं।’ रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर और दिशा गुरुवार को मालदीव वेकेशन के लिए साथ में निकले थे हालांकि दोनों ने साथ में कोई फोटो शेयर नहीं की है।

Next Story