दिशा पटानी ने दीपिका पादुकोण और कैटरीना को पछाड़ा… मोस्ट डिजायरेबल वुमन का जीता खिताब…. दिशा ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर कही ये बातें…

मुंबई 30 अगस्त 2020। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक्टिंग ही नहीं अपनी खूबसूरती को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने काफी कम समय में लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। दिशा ने साल 2016 में फिल्म एमएस धोनी से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। महज चार सालों में वह लोगों की पसंद बन गई हैं। दिशा ने दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसी एक्ट्रेसेस को पछाड़ते हुए साल 2019 की मोस्ट डिजायरेबल वुमन का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस लिस्ट में उन्होंने पहला स्थान प्राप्त किया है।

द टाइम्स ऑफ इंड‍िया के ऑनलाइन सर्वे में दिशा ने मोस्ट डिजायरेबल वूमन ऑफ 2019 में पहली जगह हास‍िल की है. उन्होंने पोस्ट साझा कर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. सर्वे में भारतीय फीमेल सेलिब्रिटीज की टॉप 50 की रैंकिंग दी गई है, जिसमें हर कोई अलग-अलग क्षेत्र से है. इस सर्वे में सेलेब्स के लुक, कॉन्फ‍िडेंस, टैलेंट और स्टाइल के मुताबिक उन्हें जगह दी गई है.

दिशा ने इस सर्वे की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने अपने अगले पोस्ट में फैंस को धन्यवाद देते हुए लिखा- ‘बहुत प्यार मेरे प्यारे फैंस को इस अनकंड‍िशनल प्यार के लिए’. वैसे मोस्ट डिजायरेबल वूमन की टॉप 50 लिस्ट में दिशा को नंबर 1 जगह मिलना बहुत बड़ी उपलब्ध‍ि है.बता दें दिशा अपने लुक्स और फ‍िटनेस को लेकर पहले भी चर्चा में आ चुकी हैं. वे अक्सर वर्कआउट सेशंस के वीड‍ियोज साझा करती रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने 80 किलो वजन उठाते हुए अपना एक वीड‍ियो साझा किया था.

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.