डीपीआई जितेंद्र शुक्ला से भेंटकर की चर्चा, जितेंद्र शुक्ला बोले- शिक्षको का अवकाश, लेकिन मुख्यालय में रहेंगे

रायपुर 13  मार्च 2020। शिक्षा संचालक जितेंद्र शुक्ला जी से छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने मिलकर बेहतर शिक्षा व शिक्षा स्तर के सुधार पर चर्चा की,,इस दौरान 31 मार्च तक शिक्षण संस्थान बन्द रखने के विषय मे चर्चा करते हुए डीपीआई जितेंद्र शुक्ला ने कहा कि शाला में अवकाश छात्रों के साथ साथ शिक्षको के लिए भी है, लेकिन शिक्षक मुख्यालय में ही रहेंगे।

संक्रमण से बचाव हेतु कोरोना वायरस के सम्बंध में सतर्कता व जागरूकता को जरूरी मानते हुए विभाग ने शाला में अवकाश लागू किया है, अतः सभी को सावधानी रखते हुए सचेत रहने की आवश्यकता है। स्थानीय परीक्षा के संबंध में शुक्ला ने कहा स्थानीय परीक्षा 9 वी व 11 वी तथा 1 ली से 8 वी तक के लिए समयानुसार विभाग द्वारा निर्णय ले लिया जाएगा।

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के पदेश अध्यक्ष संजय शर्मा, प्रांतीय संयोजक सुधीर प्रधान, वाजीद खान, प्रांतीय उपाध्यक्ष हरेंद्र सिंह, देवनाथ साहू, बसंत चतुर्वेदी, प्रवीण श्रीवास्तव, विनोद गुप्ता, प्रांतीय सचिव मनोज सनाढ्य, प्रांतीय कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र पारीक ने शाला व्यवस्था व बेहतर शिक्षा के सम्बंध में योजना पत्र दिया है।

डीपीआई ने कहा की शिक्षको के लंबित पेंशन, एरियर्स के सम्बन्ध में भी विभाग द्वारा कार्य किया जाएगा, शिक्षा गुणवत्ता बेहतर करने का प्रयास जारी है, जिसमे सभी को सहभागी बनने की आवश्यकता है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!