Begin typing your search above and press return to search.

बार बालाओं के ठुमके और तमंचे पर डिस्को : शर्मनाक: सीएम के गृह क्षेत्र में लॉकडाउन के बीच अश्लीलता का परकाष्ठा… पूरी रात बार बालाओं का कराया डांस…शराब के नशे में तमंचे पर हुआ डिस्को

बार बालाओं के ठुमके और तमंचे पर डिस्को : शर्मनाक: सीएम के गृह क्षेत्र में लॉकडाउन के बीच अश्लीलता का परकाष्ठा… पूरी रात बार बालाओं का कराया डांस…शराब के नशे में तमंचे पर हुआ डिस्को
X
By NPG News

पटना 22 जुलाई 2020। देश के साथ बिहार के लोग भी कोरोना वायरस संक्रमण के संकट से जूझ रहे हैं. लेकिन अपराधी तत्‍व अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. कोरोना संकट के बीच नियमों की धजिज्‍जयां उड़ाते हुए नालंदा जिले के एक गांव में सांस्‍कृतिक कार्यक्रम के नाम पर लड़कियों के डांस का एक आयोजन किया गया. इस दौरान एक शख्‍स लड़कियों के इस डांस में तमंचा लिए नाच रहा है.इस कार्यक्रम में एक शख्‍स तमंचा लिए हुए डांस करते हुए नजर आया है. इस वाकये का वीडियो वायरस हुआ है. वीडियो में डांस करती हुई लड़कियों दिखाई दे रही हैं और एक शख्‍स अपने हाथ में तमंचा लिए हुए डांस करते हुए दिखाई दे रहा है. ये आयोजन शराब माफियाओं ने किया था। पूरी रात अश्लील डांस और शराब का दौर चलता रहा।

वीडियो के वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले (CM Nitish home district) में पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी पर ही सवाल उठ रहे हैं। सवाल इसलिए क्यों कि यहां लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गईं। नालंदा के भागन बीघा थाना क्षेत्र के बोकना गांव एक कुछ लोग सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बार बालाओं के साथ हथियार लहराते नजर आए। पास में ही स्थानीय थाने को इतने बड़े कार्यक्रम की भनक तक नहीं लग सकी।

मिली जानकारी के अनुसार, नालंदा के बोकना गांव में सरकारी स्कूल के पास बीती रात आर्केस्‍ट्रा का आयोजन किया गया। इसकी सूचना किसी ने जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह को दी। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने गांव में जाकर लोगों को डांट-फटकार कर खानापूर्ति की और वापस लौट गई। पुलिस के लौटने के बाद दबंगों ने फिर कार्यक्रम चालू करा दिया। आधी रात तक हुए इस कार्यक्रम के दौरान जमकर तमंचे लहराए गए। दबंगों ने तमंचे लहराते हुए बार बालाओं संग डिस्को डांस किया। अश्‍लील भोजपुरी गानों पर खूब ठुमके लगे।

Next Story