npg

थाना चौक स्थित ज्वैलरी दुकान से चोरी का खुलासा.. पचास लाख के ज़ेवरात समेत चोर पकड़ाया.. पूछताछ जारी.. IG ने सफलता पर दी शाबाशी.. टीम को 20 हज़ार ईनाम मिलेगा

अंबिकापुर,18 सितंबर 2021। बीते 15 सितंबर की दरमियानी रात कोतवाली से सौ मीटर दूर थाना चौक स्थित सत्यम ज्वेलर्स में हुई क़रीब पचास लाख के ज़ेवरात की चोरी का मामला खुल गया है। पुलिस ने चोर और चोरी हुए आभूषण बरामद कर लिए हैं। अधिकृत रुप से हालाँकि पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है, […]

Spread the love

थाना चौक स्थित ज्वैलरी दुकान से चोरी का खुलासा.. पचास लाख के ज़ेवरात समेत चोर पकड़ाया.. पूछताछ जारी.. IG ने सफलता पर दी शाबाशी.. टीम को 20 हज़ार ईनाम मिलेगा
X

अंबिकापुर,18 सितंबर 2021। बीते 15 सितंबर की दरमियानी रात कोतवाली से सौ मीटर दूर थाना चौक स्थित सत्यम ज्वेलर्स में हुई क़रीब पचास लाख के ज़ेवरात की चोरी का मामला खुल गया है। पुलिस ने चोर और चोरी हुए आभूषण बरामद कर लिए हैं।
अधिकृत रुप से हालाँकि पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है, क्योंकि पूछताछ जारी है। संकेत है कि कल प्रेस कॉन्फ़्रेंस कर मामले की पूरी जानकारी दी जाएगी। हालाँकि किसी अति उत्साही ने फ़ोटो वीडियो लीक कर आला अधिकारियों को ख़ुशी ढंग से मनाने का मौक़ा छिन लिया है।
सूत्रों के अनुसार चोर मठपारा निवासी है, उसने घर के आँगन में घड़ा डालकर ज़ेवर को गाड़ दिया था। हालाँकि नगदी बरामद नहीं हुई है जिसे लेकर पूछताछ जारी है।
शहर में थाना के सौ फ़र्लांग पर हुई चोरी पुलिस के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गई थी। आईजी अजय यादव ने इस घटना पर नाराज़गी जताई थी और जल्द मामले के खुलासे के निर्देश दिए थे।
सूत्रों के अनुसार कप्तान काँबले और एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला इसे लेकर अनवरत जूटे रहे और चोर जबकि पकड़ाया तो उसने दूसरी घटनाएं तो क़बूली लेकिन इस घटना पर चुप्पी साध गया था। आख़िरकार विवेक शुक्ला की रणनीति काम आई और उसने अपराध स्वीकार करते हुए माल बरामद करा दिया।
आईजी रेंज अजय यादव ने मामले के खुलासे की पुष्टि करते हुए टीम को बीस हज़ार इनाम देने का एलान किया है और कप्तान अतुल कांबले एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला समेत टीम को बधाई दी है।

Next Story