कोल इण्डिया लिमिटेड के निदेशक SECL के दो दिवसीय दौरे पर, कहा- सभी कोयला उपभोक्ताओं को समय पर एवं उत्कृष्ट कोयला मुहैया कराना हमारी प्राथमिकता

रायपुर 28 अगस्त 2020। कोल इण्डिया लिमिटेड के निदेशक (विपणन) एसईसीएल के दो दिवसीय दौरे पर… सभी कोयला उपभोक्ताओं को समय पर एवं उत्कृष्ट कोयला मुहैया कराना हमारी प्राथमिकता है। उक्त उद्गार एसएन तिवारी निदेशक (विपणन), कोल इण्डिया लिमिटेड ने एसईसीएल में खदानों के निरीक्षण के दौरान कही है। एसएन तिवारी निदेषक (विपणन), कोल इण्डिया लिमिटेड दिनांक 27 एवं 28 अगस्त को एसईसीएल के प्रवास पर थे। अपने प्रवास के पहले दिन उन्होंने गेवरा, कुसमुण्डा एवं दीपका माईनों का निरीक्षण किया एवं वहाँ उपलब्ध कोयला क्रॉसिंग एवं डिस्पैच की सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने डिस्पैच की प्रणाली सुगम एवं सबल बनाने हेतु अपने सुझाव दिए। 

प्रवास के दूसरे दिन तिवारी ने एसईसीएल मुख्यालय के विभागाध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक ली। बैठक के दौरान उन्होंने मुख्य तौर पर एसईसीएल के सालाना डिस्पैच के लक्ष्य को प्राप्त करने पर जोर दिया। इस बैठक के पश्चात उन्होंने एसईसीएल के कोयला उपभोक्ताओं के साथ विडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से वार्ता की। इस वार्ता के दौरान उन्होंने उपभोक्ताओं के सभी सुझाओं को सुना एवं इन सुझाओं को वर्तमान प्रणाली में अपनाने का आश्वासन दिया। उन्होंने एसईसीएल के क्षेत्रीय महाप्रबंधकों एवं क्षेत्रीय वित्त प्रबंधकों से विडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से बैठक की।

इस दौरान उन्होंने भविष्य की योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की एवं आशा जताई कि हर वर्ष की तरह वे कोयला उत्पादन एवं डिस्पैच में अपना पूर्ण सहयोग दें ताकि एसईसीएल अपने उपभोक्ताओं को अधिक और बेहतर सुविधा दे सके। अंत में उन्होंने एसईसीएल के एकल रूप में सर्वाधिक कोयला उत्पादक कम्पनी होने का जिक्र करते हुए एसईसीएल की उत्कृष्ट कार्य संस्कृति की प्रशंसा की।

Spread the love