अक्षय कुमार को ‘गे’ समझती थी डिंपल कपाड़िया, दामाद बनाने से पहले एक्टर के सामने रखी थी ये अजीब शर्त… जानिए

मुंबई 7 मई 2020. दुनियाभर में कोरोना की दहशत इस कदर फैली है कि लोगों ने खुद को इस महामारी से बचाने के लिए घर में कैद कर लिया है. आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में कैद है। वे अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो रियल लाइफ में अक्षय एक जिम्मेदार बेटे, भाई, पति और पिता के रूप में नजर आते हैं. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी को पूरे 19 साल हो गए हैं. अब उनकी शादी से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया अक्षय को गे समझती थी, इसलिए शादी के पहले उन्होंने एक शर्त रखी थी.

दरअसल ये बात 2016 की है, जब अक्षय और ट्विंकल करन जौहर के शो कॉफी विद करन’ में गेस्ट बने थे. इस दौरान उन्होंने अपनी शादी और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था. शो में ट्विंकल ने अपनी शादी को लेकर सबसे बड़ा खुलासा ये किया था कि उनकी मम्मी अक्षय को ‘गे’ समझती थी. उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं. इसके बाद जब हमारी शादी के बात शुरू हुई तो उन्होंने अक्षय के बारे में पड़ताल करवाई.

जब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था तब ट्विंकल की फिल्म ‘मेला’ आने वाली थी. ट्विंकल कॉन्फिडेंट थीं कि फिल्म सफल होगी. ट्विंकल ने अक्षय से कहा कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो वह उनसे शादी कर लेंगी. फिल्म फ्लॉप हो गई और उन्होंने अक्षय को हां कह दिया. लेकिन डिंपल इस शादी के लिए तैयार नहीं हुईं.

डिंपल कपाड़िया ने अक्षय के सामने शर्त रखी कि दोनों को एक साल तक साथ रहना पड़ेगा. इसके बाद ट्विंकल और अक्षय एक साल तक साथ रहे और फिर दोनों की शादी हुई. इस एक साल में ट्विंकल ने अक्षय के खानदान में किसे क्या बीमारी है, उनके परिवार में लोग जल्दी गंजे तो नहीं होते, किसकी किस बीमारी से मौत हुई थी. इन सब के बारे में पूरा रिकॉर्ड चेक किया था. ट्विंकल ने बताया था कि उन्होंने अक्षय से शादी के फायदों और नुकसान की भी एक लिस्ट बनाई थी.

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं जो देर रात तक काम नहीं करते और सुबह चार बजे उठ जाते हैं। उनकी इस लाइफस्टाइल में ट्विंकल भी उनका पूरा साथ देती हैं। ट्विंकल ने बताया था कि वे और अक्षय रोज रात में रमी खेलकर सोते हैं.

Spread the love