…क्या सुशांत ने अपनी एक और गर्लफ्रेंड के लिए भी खरीदा था फ्लैट….. ED की जांच में खुलासे की बात आ रही सामने…. अंकिता ने साफ किया मना, सामने रख दिये ये सबूत

नई दिल्ली 15 अगस्त 2020।  बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने हो चुके हैं। मौत के बाद से ही सुशांत की जिंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे हो रहे हैं। रिया से जुड़ी अहम बातों के साथ अब उसकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता को लेकर भी एक सवाल उठे हैं।  मामले की जांच के दौरान ईडी को पता चला है कि सुशांत ने मलाड में 4.5 करोड़ की कीमत का एक फ्लैट खरीदा था, जिसकी इंस्टॉलमेंट वही भर रहे थे। सुशांत के मलाड स्थित इस फ्लैट को लेकर कहा जा रहा है कि ये वही फ्लैट है, जिसमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे रह रही हैं।

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को उनके फ्लैट के लिए ईएमआई का भुगतान करने की रिपोर्ट का खंडन किया है। उन्होंने सबूत के तौर पर ट्विटर पर बैंक स्टेटमेंट की कॉपी शेयर करते हुए सभी अटकलों का खंडन किया है। ट्विटर पर अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और अपने बैंक अकाउंट का (1 जनवरी 2019 से एक मार्च 2020) पूरा विवरण देते हुए उन्होंने यह भी बताया कि हर महीने उनके खाते से घर की किश्त कटती थी।

इसी साल 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी, जिसके बाद से उनके सुसाइड मामले में जांच अब भी जारी है। अब यह मामला सीबीआई के पास है. इससे पहले इस मामले में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस जांच कर रही थी, वहीं, दूसरी ओर प्रवर्तन निदेशालय  भी सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों पर लगातार पूछताछ कर रही है।

Spread the love