Begin typing your search above and press return to search.

क्या सुशांत की मौत काला जादू की वजह से हुई ?…. वकील ने मौत को लेकर उठाये कई बड़े सवाल… बहन ने कहा- सुशांत के घर में हमेशा होता रहता था पूजा पाठ

क्या सुशांत की मौत काला जादू की वजह से हुई ?…. वकील ने मौत को लेकर उठाये कई बड़े सवाल… बहन ने कहा- सुशांत के घर में हमेशा होता रहता था पूजा पाठ
X
By NPG News

नई दिल्ली 5 अगस्त 2020। क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे काला जादू था? क्या सुशांत की मौत किसी गहरी साजिश की वजह से हुई? इन तमाम सवालों के जवाब तो इस केस की मुकम्मल जांच के बाद ही मिल पाएंगे, लेकिन एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने बताया कि वह खुद तो जादू टोने में विश्वास नहीं करते हैं, लेकिन जिस तरह से सुशांत की मौत हुई है, वह कहीं ना कहीं अपने आप में सवालिया निशान खड़े करती है.

वकील विकास सिंह ने कहा, “देखिए जादू टोने में मैं खुद तो विश्वास करता नहीं हूं, लेकिन बहुत लोग बोलते हैं कि इसमें कुछ सच्चाई है और जिस तरह से सुशांत की जो सबसे क्लोजेस्ट बहन थीं प्रियंका. एक झगड़ा करवा कर सुशांत को जैसे उससे अलग किया गया. दोनों के बीच में एक बड़े ही अजीब तरीके का एलीगेशन लगाकर तो, कहीं ना कहीं उस 2 दिन के दौरान में सुशांत के दिमाग में जादू टोना हो गया हो, क्योंकि जो अपनी बहन से बहुत इमोशनली क्लोज है, जो सबसे ज्यादा उसको एक सोलमेट समझता था.”

वकील ने आगे बताया, “अपनी हर प्रॉब्लम उसके साथ डिस्कस करता था. कोई भी बात होती थी, तो उसे मुंबई बुलाता था. उस पर एक इल्जाम लगा देना. लगता है कहीं ना कहीं सुशांत के माइंड में किसी तरह से कोई काम किया गया है. और जादू टोना तो दूसरी बहन ने भी कहा है कि बहुत पूजा पाठ होते रहते थे घर में.”

वकील कहते हैं कि तांत्रिक वाली जो पूजा होती है, मैं इस बारे में जानता नहीं, तो इस बारे में कमेंट नहीं कर सकता. हां इतना जरूर कह सकता हूं कि सुशांत के मन को बिल्कुल एकदम से बस में कर लिया था इसने. बस में किस तरह किया, उसने दवाई देकर किया या जादू टोने से किया यह तो अब इन्वेस्टिगेशन होगा. आसपास जो लोग रहते थे, उनको इन्वेस्टिगेट किया जाएगा, तभी बातें खुलकर सामने आएंगी.

इतना ही नहीं एबीपी न्यूज़ से बातचीत में वकील विकास सिंह ने और भी कई खुलासे किए हैं, जैसे कि उनका कहना है कि सुशांत की मौत और सुशांत की सेक्रेटरी दिशा की मौत के बीच में कोई ना कोई कनेक्शन जरूर है. विकास सिंह बताते हैं, “दिशा साल्यान की जो मौत है. उसका डायरेक्ट लिंक तो नहीं है, लेकिन इनडायरेक्ट लिंक डेफिनेटली है और हो सकता है कि दोनों में जो लोग इन्वॉल्व हो. दोनों की मौत से जो जुड़े हुए लोग हैं, हो सकता है कॉमन हों.”

वकील का कहना है कि दिशा की मौत को जिस तरह से मुंबई पुलिस ने बहुत जल्दबाजी में तुरंत रफा-दफा करके पूरा क्लोज करने की कोशिश की है, वह डेफिनेटली बहुत बड़े सवालिया निशान उठा रहे हैं और अगर दोनों की मौत में कॉमन लोग शामिल हैं, तो हमारे इंटरेस्ट में है कि जल्दी से जल्दी जांच हो और सारा जो सच है वह सामने आए.

Next Story