क्या रवि किशन पीते थे गांजा.. जानिए क्या है सच्चाई…

नईदिल्ली 19 सितम्बर 2020. बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर हंगामा शांत होता नहीं दिख रहा है. अब, बीजेपी सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप के आरोप पर जवाब दिया है. रवि किशन के मुताबिक अनुराग कश्यप के बयान से मुझे धक्का लगा है. मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि अनुराग कश्यप इस तरह का बयान देंगे. मैं भगवान शिव का भक्त हूं. मुझे दुख है कि ड्रग्स के खिलाफ युद्ध में साथ देने की जगह अनुराग कश्यप मुझ पर आरोप लगा रहे हैं. दरअसल, बीजेपी सांसद रवि किशन के मानसून सत्र में लोकसभा में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर दिए बयान पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपनी बातें कही है.

यूट्यूब चैनल के लिए एक पत्रकार को दिए गए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने ड्रग्स को लेकर बयान दिया था. इसी दौरान अनुराग कश्यप ने कहा था कि मैं रवि किशन को अच्छी तरह जानता हूं. वो मेरे दोस्त हैं. एक समय खुद रवि किशन बीड यूज करते थे. यही जिंदगी है. ऐसा कोई इंसान नहीं है जो ना जानता हो रवि किशन बीड स्मोक करते थे. उन्होंने अब छोड़ दिया होगा क्योंकि वो एक मंत्री बन गए हैं. अनुराग कश्यप के बयान के सामने आने के बाद रवि किशन ने आपत्ति जताई है. खास बात यह है कि रवि किशन ने कहा था कि ड्रग ट्रैफिकिंग और एडिक्शन की समस्याएं बढ़ती जा रही हैं. इसे रोकने के लिए सरकार को कदम उठाना चाहिए. इससे हमारे देश के युवाओं की जिंदगी खराब होने से बच सकती है.

इंटरव्यू में अनुराग कश्यप खुद के संघर्ष की बातें करते भी दिखते हैं. अनुराग के मुताबिक साल 2006 से लेकर 2008 के बीच का वक्त बहुत तकलीफदेह था. अपनी फिल्म ‘ब्लैक फ्राइडे’ पर प्रतिबंध लगने के बाद मैं उदास हो गया था. आरती बजाज के साथ मेरी शादी भी खत्म हो गई थी. मैं ड्रग्स लेता था और उसके इस्तेमाल के दौरान शर्म महसूस होती थी. इसी इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने रवि किशन को लेकर अपनी बातें कही थी. इसके सामने आने के बाद रवि किशन ने अनुराग कश्यप को जवाब दिया है. रवि किशन के मुताबिक अनुराग कश्यप से उन्होंने कभी भी ऐसी बातों की उम्मीद नहीं की थी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.