क्या कबीर बेदी ने सनी लियोन का मोबाइल नंबर मांगा ?….नंबर मांगने की खबर पर अब उनके पति ने बताई सच्चाई, कबीर बेदी बोले कि मैंने…

मुंबई 22 फरवरी 2020। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही सनी अपने सॉफ्ट नेचर की वजह के लिए भी जानी-जाती हैं। सनी अक्सर अपने फैंस और मीडिया के साथ बहुत ही अच्छे से बात करती हैं। फिल्मों में उनके डांस के साथ-साथ उनके फैंस सनी के अच्छे नेचर के भी दीवाने हैं। लेकिन अब एक बार फिर फिल्मी गलियारों में सनी के नाम की चर्चा हो रही है जिसका कारण उनकी फिल्में या नेचर नहीं बल्कि कुछ और ही है।

इधर, कबीर बेदी पर आरोप लगा था कि उन्होंने इवेंट के दौरान सनी लियोन से उनका नंबर मांगा, हालांकि, एक्ट्रेस ने अपना फोन नंबर ना देकर अपने पति डेनियल वीबर का नंबर दे दिया. अब इस पर कबीर बेदी का रिएक्शन आया है. एक्टर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है, साथ ही स्पॉटबॉय पर मानहानि का आरोप भी लगाया है.

कबीर बेदी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, “रिपोर्ट्स के मुताबिक मैंने सनी लियोन का नंबर मांगा, लेकिन यह गलत है. यह अपमानजनक मानहानि है. डब्बू रतनानी की पार्टी में मैंने उनके पति डेनियल वेबर का नंबर मांगा था और वह अब मेरे फोन मैं आ गया है. प्रकाशन इस शर्मनाक घटना को अंजाम देते हैं और स्पॉटबॉय को ये तुरंत हटाना होगा साथ ही इस पर अपनी सफाई भी देनी होगी.” कबीर बेदी का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Spread the love