क्या बीजेपी ने मान ली हार !…..पार्टी दफ्तर में पहले ही लग गये ऐसे पोस्टर…. पार्टी अध्यक्ष बोले- हमें 12 बजे के पहले क्यों हराने पर तूले हैं …..शाहीनबाग इलाके में भाजपा आगे

नयी दिल्ली 11 फरवरी 2020। .…काउंटिंग के दो घंटे गुजर चुके हैं और एक बार फिर केजरीवाल रिटर्न दिख रहा है। हालांकि सर्वे में जिस तूफान की उम्मीद की जा रही थी…वो तूफान परिणाम में तब्दील होता नहीं दिख रहा है। इधर भाजपा पिछली बार से बेहतर हालात में तो है..लेकिन दिग्गजों के दावों की पोल खोलने वाला भी परिणाम बनता दिख रहा है। भाजपा नेताओं के बॉडी लैंग्वेज में हार की सिकन दिखने लगी है। मनोज तिवारी वहीं रटी-रटायी बातें कहते दिख रहेहैं…जिसमें वो वक्त का इंतजार करने की बात कहते दिख रहे हैं।

इधर भाजपा पार्टी दफ्तर में भी मायूसी से भरा एक पोस्टर सभी का ध्यान आकृष्ट करता दिख रहा है। अमित शाह की तस्वीर के साथ लिखे पोस्ट में – “विजय से हम अहंकारी नहीं होते… और पराजत से हम निराश नहीं होते”। ये पोस्टर उस वक्त लगा है, जब कुछ देर पहले तक बीजेपी चमत्कारिक परिणाम की उम्मीद कर रही थी और 48 से पार सीट की उम्मीद कर रही थी।

बीजेपी के दिल्ली पार्टी दफ्तर में ये पोस्टर पार्टी नेताओं की तरफ से ही लगाया गया है। इधर पार्टी अध्यक्ष मनोज तिवारी जीत का दावा तो दमदारी से नहीं कर रहे हैं… लेकिन वो 12 बजे तक का इंतजार करने को जरूर कह रहे हैं। उन्होंने परिणाम के हर हालात के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। हालांकि पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि – आप 12 बजे के पहले हमें क्यों हराने पर तुले हैं।

हालांकि अभी के जो रूझान सामने आये हैं, वो बीजेपी के लिए संतोषप्रद कहा जा सकता है। जहां आप 49 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि भाजपा 21 सीटों पर आगे है…इधर कांग्रेस को अभी भी खाता खुलने का इंतजार है।

Spread the love