वायरल हुआ धोनी का 7 साल पुराना ट्वीट…कहा- ‘सर जडेजा कैच लेने के लिए नहीं दौड़ते हैं, बल्कि गेंद उनको ढूंढकर उनके हाथ में आकर खुद गिरती है

नईदिल्ली 8 अक्टूबर 2020. 2012 में जडेजा को सीएसके ने खरीदा था और इसके बाद से वह इस फ्रेंचाइजी टीम के साथ जुड़े हुए हैं। 2016-2017 में जडेजा गुजरात लायंस के लिए खेले थे, जब सीएसके टीम को स्पॉट फिक्सिंग मामले में दो साल का बैन झेलना पड़ा था। 2018 में सीएसके ने जब वापसी की, तो जडेजा वापस इस फ्रेंचाइजी टीम से जुड़ गए। 7 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ रविंद्र जडेजा और फैफ डु प्लेसी ने बाउंड्री लाइन पर सुनील नरेन का कैच लपका था, जिसके बाद से सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का सात साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो गया है।

2013 में धोनी ने अपने ब्लैकबेरी फोन से ट्वीट किया था, ‘सर जडेजा कैच लेने के लिए नहीं दौड़ते हैं, बल्कि गेंद उनको ढूंढकर उनके हाथ में आकर खुद गिरती है।’ धोनी का यह सात साल पुराना ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है। धोनी ने 9 अप्रैल 2013 को यह ट्वीट किया था। नरेन 9 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हुए। कर्ण शर्मा की गेंद पर उन्होंने तेज शॉट लगाया, बाउंड्री लाइन के पास डाइव लगाकर जडेजा ने गेंद लपकी, लेकिन जब वो बाउंड्री लाइन टच करने ही वाले थे, तभी गेंद को हवा में उछाल दिया और फैफ डु प्लेसी ने कैच पलक लिया।

जडेजा को दुनिया के सबसे चुस्त फील्डरों में शामिल किया जाता है। केकेआर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 167 रनों पर ऑलआउट हो गई। जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी। जडेजा ने इस मैच में 8 गेंद पर नॉटआउट 21 रन बनाए, लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला सके।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.